शराबबंदी के बावजूद धड़ल्ले से बिक रही जहरीली शराब, 5 की मौत, 17 पुलिस वाले सस्पेंड

रोहतास। बिहार में शराब बंदी होने के बावजूद भी अवैध रूप से शराब बिक्री जारी है। अवैध रूप से बिक रहें शराब पीने का खामियाजा लोगों को अपनी जान देकर भुगतना पड़ रहा है। अब ताजा मामला रोहतास व भोजपुर का है जहां जहरीले शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई। दो हालात गंभीर बताई जा रही है। यह मामला सामने आने के बाद इन इलाकों के पुलिस अफसरों पर कार्रवाई की गई है। कछबा पुलिस स्टेशन के एसएचओ समेत 17 पुलिस वालों को सस्पेंड कर दिया गया है। बता दें कि बिहार में शराब की बिक्री और खरीद पर पूर्णतया बैन है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी इस मामले पर संज्ञान लिया है और कहा है कि इसकी जांच की जाएगी। उन्होंने अधिकारियों को जांच के आदेश दे दिए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि इसपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी और जो लोग दोषी पाए जाएंगे उन्हें कड़ी सजा दी जाएगी। जानकारी के अनुसार मृतकों में उदय सिंह 51 वर्ष, धंजीत सिंह 29 वर्ष व तीन अन्य शामिल हैं। वहीं रवि निवास सिंह का इलाज जमुहार में नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में चल रहा है। घटना से आक्रोशित लोगों ने दनवार नासरीगंज पथ को जाम कर दिया है।

{ यह भी पढ़ें:- सीएम नीतीश के काफिले पर ग्रामीणों ने किया पथराव, कई सुरक्षाकर्मी घायल }

गुस्से में गांव के लोग
शराबबंदी के बाद भी कछबा में शराब बनाने का काम होता रहा है। इस घटना के बाद गांव के लोगों ने हंगामा किया। इनका कहना है कि पुलिस की मिलीभगत से शराब बनाने का काम चल रहा था। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीण सड़क पर धरने पर बैठ गए हैं, जिससे रोड जाम हो गया है।

{ यह भी पढ़ें:- बिहार के मोकामा स्टेशन पर खड़ी ट्रेन के छह डिब्बे जलकर खाक }

Loading...