नाबालिग लड़की के साथ पांच लोगों ने बंधक बनाकर किया गैंगरेप

Five Men Gangrape Minor Girl With Help Woman Palwal

पलवल। हरियाणा के पलवल में सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहाँ एक नाबालिग लड़की के साथ पांच लोगों ने बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर एक महिला समेत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।




पीड़िता की माँ ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा कि सोमवार को उनकी 15 वर्षीय बेटी को रिजवाना, नदीम, शमशुदीन, साजिद, फारुख और साजिद खान ने रास्ते से अगवा कर लिया। उन्होंने उसे एक कमरे में बंधक बना कर रखा। रिजवाना नामक महिला की मदद से आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया। जान से मारने की धमकी देकर छोड़ दिया।




घर लौटने पर किशोरी ने परिजनों को आपबीती बताई, तो परिजन पीड़िता को महिला थाना लेकर गए। वहां पुलिस ने पीड़िता का सरकारी अस्पताल में मेडिकल कराया। पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने एक महिला सहित छह लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉस्को कानून के तहत केस दर्ज किया है। इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पलवल। हरियाणा के पलवल में सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहाँ एक नाबालिग लड़की के साथ पांच लोगों ने बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर एक महिला समेत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता की माँ ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा कि सोमवार को उनकी 15 वर्षीय बेटी को रिजवाना, नदीम, शमशुदीन, साजिद, फारुख और साजिद खान ने रास्ते…