पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों की मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर, 1 जवान शहीद

पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के चल रही मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर, 1 जवान शहीद
पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के चल रही मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर, 1 जवान शहीद

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में मंगलवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें सेनाओं के हाथ बड़ी सफलता लगी। दरअसल, बीती रात सुरक्षाबलों को केल्लम गांव में कुछ संदिग्ध लोगों के छिपे होने की जानकारी मिली जिसके बाद जवानों ने गांव को चारों ओर घेर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। वहीं सर्च ऑपरेशन के दौरान छुपे हुए आतंकियों ने जवानों पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसमें 1 जवान शहीद हो गया हाँकी उसके बाद सेनाओं ने मुहतोड़ जवाब देते हुए 5 आतंकियों को ढेर कर दिया।

Five Militants Killed In South Kashmi :

पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने रात में दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के केल्लम गांव की घेराबंदी कर इलाके में तलाश अभियान शुरू कर दिया। वहीं आतंकियों और सुरक्षाबालों की मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर हो गए जबकि 1 जवाब भी शहीद हो गया। फिलहाल अभी भी इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में मंगलवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें सेनाओं के हाथ बड़ी सफलता लगी। दरअसल, बीती रात सुरक्षाबलों को केल्लम गांव में कुछ संदिग्ध लोगों के छिपे होने की जानकारी मिली जिसके बाद जवानों ने गांव को चारों ओर घेर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। वहीं सर्च ऑपरेशन के दौरान छुपे हुए आतंकियों ने जवानों पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसमें 1 जवान शहीद हो गया हाँकी उसके बाद सेनाओं ने मुहतोड़ जवाब देते हुए 5 आतंकियों को ढेर कर दिया।पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने रात में दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के केल्लम गांव की घेराबंदी कर इलाके में तलाश अभियान शुरू कर दिया। वहीं आतंकियों और सुरक्षाबालों की मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर हो गए जबकि 1 जवाब भी शहीद हो गया। फिलहाल अभी भी इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।