पांच वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी आरोपी पड़ोसी की तलाश में जुटी पुलिस

child-rape (1)

लखनऊ। यूपी की राजधानी में माल थानाक्षेत्र के मवई बसंतपुर गांव में एक शर्मनाक घटना हुई है। गांव में एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने पांच साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने के बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

Five Year Old Innocent Killed After Rape Police Engaged In Search Of Accused Neighbor :

मासूम बच्ची का शव मंगलवार सुबह गांव से एक किलोमीटर दूर झाड़ियों में मिला। जानकारी मिलने पर गुस्साए ग्रामीणों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। सूचना पर पहुची पुलिस ने लोगों को शांत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मवाई बसंतपुर गांव में रहने वाले किसान की बेटी सोमवार शाम 7:30 बजे से लापता थी। परिवारीजनों ने काफी तलाश की, लकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला।

माल थाना क्षेत्र के मवाई बसंतपुर गांव में रहने वाले किसान की बेटी सोमवार शाम 7:30 बजे से लापता थी। परिवारीजनों ने काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। मंगलवार सुबह मासूम का शव गांव से करीब एक किलोमीटर दूर झाड़ियों में मिला।

एस ओ माल राम सिंह के मुताबिक मासूम की हत्या आरोपी ने कल रात ही कर दी थी। आरोपी पीड़ित परिवार का पड़ोसी है। उसका अपनी पत्नी से काफी दिनों से विवाद चल रहा है।

शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि उसने पत्नी से बदला लेने के लिए पड़ोसी की बेटी की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन कर रही है।

लखनऊ। यूपी की राजधानी में माल थानाक्षेत्र के मवई बसंतपुर गांव में एक शर्मनाक घटना हुई है। गांव में एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने पांच साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने के बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। मासूम बच्ची का शव मंगलवार सुबह गांव से एक किलोमीटर दूर झाड़ियों में मिला। जानकारी मिलने पर गुस्साए ग्रामीणों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। सूचना पर पहुची पुलिस ने लोगों को शांत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मवाई बसंतपुर गांव में रहने वाले किसान की बेटी सोमवार शाम 7:30 बजे से लापता थी। परिवारीजनों ने काफी तलाश की, लकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। माल थाना क्षेत्र के मवाई बसंतपुर गांव में रहने वाले किसान की बेटी सोमवार शाम 7:30 बजे से लापता थी। परिवारीजनों ने काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। मंगलवार सुबह मासूम का शव गांव से करीब एक किलोमीटर दूर झाड़ियों में मिला। एस ओ माल राम सिंह के मुताबिक मासूम की हत्या आरोपी ने कल रात ही कर दी थी। आरोपी पीड़ित परिवार का पड़ोसी है। उसका अपनी पत्नी से काफी दिनों से विवाद चल रहा है। शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि उसने पत्नी से बदला लेने के लिए पड़ोसी की बेटी की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन कर रही है।