1. हिन्दी समाचार
  2. Realme X2 की आज दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल, मिल रहे कई शानदार ऑफर्स

Realme X2 की आज दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल, मिल रहे कई शानदार ऑफर्स

Flash Sale Of Realme X2 At 12 Noon Getting Many Great Offers

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। Realme X2 को भारतीय मार्केट में हाल ही में लॉन्च किया गया है। इस फोन की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इसकी सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और Realme की आधिकारिक वेबसाइट पर आयोजित की जाएगी। क्वाड रियर कैमरा वाले इस फोन की शुरुआती कीमत 16,999 रुपये है। फोन में 4000 एमएएच बैटरी के साथ 30W VOOC 4.0 फ्लैश चार्ज तकनीक भी दी गई है।

पढ़ें :- किसान आंदोलनः सरकार और किसान संगठनों के बीच आज होगी 10वें दौरे की वार्ता

Realme X2 स्पेसिफिकेशन

Realme X2 में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल है। फोन में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले दिया गया है। फोन नाइम मोड को सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन में कॉर्निंग गोरिल्ला 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है और इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते हैं। फोन एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड ColorOS 6 पर चलता है।

Realme X2 का कैमरा

रियलमी एक्स2 में चार रियर कैमरे हैं जिनमें पहला अपर्चर f/1.8 के साथ 64 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल, तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर और चौथा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस कैमरा दिया गया है। इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 4000mAh की बैटरी दी गयी है जो 30वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

पढ़ें :- शोभायात्रा:धूमधाम से मनाया जा रहा माँ बनैलिया का 30वा वार्षिक उत्सव,नगर में बनाए गए सैकड़ों स्वागत द्वार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...