Redmi 8A Dual की आज दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल, जानिए कीमत व फीचर्स

Redmi 8A Dual
Redmi 8A Dual की आज दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल, जानिए कीमत व फीचर्स

नई दिल्ली। Xiaomi Redmi 8A Dual स्मार्टफोन आज भारत में फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध होगा। ग्राहक इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट व कंपनी की वेबसाइट Mi.com और Mi Home stores से दोपहर 12 बजे खरीद सकते हैं। इस फोन में डुअल रियर कैमरा, स्नैपड्रैगन प्रोसेसर और दमदार बैटरी की साथ उतारा गया है।

Flash Sale Of Redmi 8a Dual At 12 Noon Know The Price And Features :

Redmi 8A Dual कीमत

Redmi 8A Dual को 6,499 रुपये की शुरुआती कीमत में उतारा गया है। इस कीमत में 2GB रैम व 32GB स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। वहीं फोन का दूसरा वेरिएंट 3GB रैम व 32GB स्टोरेज के साथ आता है और इसकी कीमत 6,999 रखी गयी है। Redmi 8A Dual को Sea Blue, Sky White और Midnight Gray कलर ऑप्शन में बेचा जाएगा।

Redmi 8A Dual स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 6.22-inch HD+ डिस्प्ले दिया गया है जो waterdrop-style notch के साथ आता है और इसका रिजॉल्यूशन (1520×720 पिक्सल्स ) है। वहीं फ्रंट में स्क्रिन की सुरक्षा के लिए Gorilla Glass 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन की स्पीड के लिए Qualcomm Snapdragon 439 SoC का इस्तेमाल किया गया है। हैंडसेट में स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते है। साथ ही फोन में डुअल सिम का इस्तेमाल किया जाएगा।

नई दिल्ली। Xiaomi Redmi 8A Dual स्मार्टफोन आज भारत में फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध होगा। ग्राहक इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट व कंपनी की वेबसाइट Mi.com और Mi Home stores से दोपहर 12 बजे खरीद सकते हैं। इस फोन में डुअल रियर कैमरा, स्नैपड्रैगन प्रोसेसर और दमदार बैटरी की साथ उतारा गया है। Redmi 8A Dual कीमत Redmi 8A Dual को 6,499 रुपये की शुरुआती कीमत में उतारा गया है। इस कीमत में 2GB रैम व 32GB स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। वहीं फोन का दूसरा वेरिएंट 3GB रैम व 32GB स्टोरेज के साथ आता है और इसकी कीमत 6,999 रखी गयी है। Redmi 8A Dual को Sea Blue, Sky White और Midnight Gray कलर ऑप्शन में बेचा जाएगा। Redmi 8A Dual स्पेसिफिकेशन्स इस स्मार्टफोन में 6.22-inch HD+ डिस्प्ले दिया गया है जो waterdrop-style notch के साथ आता है और इसका रिजॉल्यूशन (1520x720 पिक्सल्स ) है। वहीं फ्रंट में स्क्रिन की सुरक्षा के लिए Gorilla Glass 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन की स्पीड के लिए Qualcomm Snapdragon 439 SoC का इस्तेमाल किया गया है। हैंडसेट में स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते है। साथ ही फोन में डुअल सिम का इस्तेमाल किया जाएगा।