दोस्तों के बीच भौकाल ​बनाने में पिस्टल से चली गोली, एक की मौत

pistol-hathras
दोस्तों के बीच भौकाल ​बनाने में पिस्टल से चली गोली, एक की मौत

लखनऊ। दोस्तों के बीच में भौकाल सेट करना एक ट्रेंड बन गया है। ऐसा ही कुछ हाथरस में एक युवक ने करने की कोशिश की। शाम ढ़ले तीन दोस्त शराब पीने निकले तो एक दोस्त ने किसी से पिस्टल मांग कर अपनी गोट में खोंस ली। दो दो पैग लगाने के बाद भौकाली दोस्त ने असलहा निकाला और अपना रौब गांठना शुरु कर दिया। दोस्तों ने भी पिस्टल देखी तो हाथ में पकड़ने की शौक चर्रा उठी और इसी ​बीच एक फायर हुआ और एक दोस्त जमीन पर गिर पड़ा। उसके आगे क्या हुआ होगा इसका अंदाजा आप लगा ही सकते हैं।

नशे में चली गोली से युवक की मौके पर मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो लोगो को पिस्टल समेत गिरफ्तार कर लिया है। मामला थाना कोतवाली सदर क्षेत्र के नवीपुर चौराहा का है।

{ यह भी पढ़ें:- पड़ोसी की छत पर बोरे में बंद मिला लापाता बच्ची का शव, हत्यारा गिरफ्तार }

मिली जानकारी के मुताबिक, सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नवीपुर निवासी सोनू अपने दो दोस्तों के साथ सड़क किनारे शराब पी रहा था। इस दौरान सोनू ने एक अवैध पिस्टल दोस्तों को दिखाई। नशे में धुत सोनू से एक दोस्त ने पिस्टल मांगी, सोनू से अपने दोस्त को लोड पिस्टल दी। इस दौरान अचानक पिस्टल का टिगर दब गया और गोली सोनू को लग गयी।

गोली लगने से सोनू की मोके पर ही मौत हो गयी। मामले में पुलिस ने सोनू के दोनों साथियो को पिस्टल सहित हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

{ यह भी पढ़ें:- गरीब मां को मासूम के इलाज के लिए मांगनी पड़ी भीख, एसडीएम साहब खाते रहे चना }

लखनऊ। दोस्तों के बीच में भौकाल सेट करना एक ट्रेंड बन गया है। ऐसा ही कुछ हाथरस में एक युवक ने करने की कोशिश की। शाम ढ़ले तीन दोस्त शराब पीने निकले तो एक दोस्त ने किसी से पिस्टल मांग कर अपनी गोट में खोंस ली। दो दो पैग लगाने के बाद भौकाली दोस्त ने असलहा निकाला और अपना रौब गांठना शुरु कर दिया। दोस्तों ने भी पिस्टल देखी तो हाथ में पकड़ने की शौक चर्रा उठी और इसी ​बीच…
Loading...