1. हिन्दी समाचार
  2. बिज़नेस
  3. Flipkart: फ्लिपकार्ट ने बिग बिलियन डेज़ सेल की तारीखों में किया बदलाव

Flipkart: फ्लिपकार्ट ने बिग बिलियन डेज़ सेल की तारीखों में किया बदलाव

इस महीने की शुरुआत में फ्लिपकार्ट ने 7 अक्टूबर से 12 अक्टूबर तक बिग बिलियन डेज सेल की घोषणा की थी।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

दो ई-कॉमर्स दिग्गजों के बीच प्रतिस्पर्धा गर्म होने के लिए तैयार है क्योंकि वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली फ्लिपकार्ट ने अमेज़ॅन द्वारा अपने आगामी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल कार्यक्रम की घोषणा के बाद बहुप्रतीक्षित ‘बिग बिलियन डेज़’ बिक्री की तारीखें बदल दी हैं।

पढ़ें :- अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2021 इस तारीख से शुरू होगी: यहां देखें विवरण

यूएस-आधारित ई-कॉमर्स फर्म Amazon 4 अक्टूबर को ‘ग्रेट इंडियन सेल’ के साथ शुरू होगी और हमेशा की तरह, वेबसाइट के प्राइम मेंबर्स को सेल की जल्दी एक्सेस मिल जाएगी। इस महीने की शुरुआत में फ्लिपकार्ट ने 7 अक्टूबर से 12 अक्टूबर तक बिग बिलियन डेज सेल की घोषणा की थी।

फ्लिपकार्ट समूह के सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति ने अपने कर्मचारियों को लिखा, लाखों विक्रेताओं के लिए टीबीबीडी महत्वपूर्ण है क्योंकि वे महामारी के बाद अपने व्यवसायों को पुनर्जीवित करने का प्रयास जारी रखते हैं और नोट किया कि यह आयोजन आपूर्ति श्रृंखला में बड़े पैमाने पर रोजगार भी उत्पन्न करता है – मदद करने में मदद करता है उत्सव कई परिवारों के लिए एक वास्तविकता है।

हमारे पास हमारे साथ जुड़ने वाले सभी लोगों के जीवन पर गहरा सकारात्मक प्रभाव डालने की क्षमता है, और इसे ध्यान में रखते हुए, हम दुस्साहसी, पक्षपाती होने के कारण फ्लिपकार्ट के मूल्यों के प्रति सच्चे हैं। कार्रवाई और ग्राहक-केंद्रितता, और इस बिग बिलियन डे को सभी हितधारकों के लिए बड़ा बनाने का निर्णय लिया है! इसे सक्षम करने के लिए, हम बिग बिलियन डेज़ 2021 के लिए अपनी योजनाओं में कुछ बदलाव करने जा रहे हैं।

इस बीच अमेजन ने सिर्फ ग्रेट इंडियन फेस्टिवल यानी की शुरुआत की तारीख की घोषणा की है। 4 अक्टूबर और उम्मीद है कि कंपनी 30 दिनों तक सेल और रोमांचक ऑफर जारी रखेगी।

पढ़ें :- सुप्रीम कोर्ट ने फ्लिपकार्ट और एमेजॉन के खिलाफ सीसीआई जांच रोकने से किया इनकार

दोनों बहुप्रतीक्षित बिक्री में इलेक्ट्रॉनिक्स, घरेलू उपकरणों और कपड़ों पर बंपर छूट और रोमांचक ऑफर होने जा रहे हैं। इसके अलावा, बिक्री में विभिन्न साझेदारियों के माध्यम से ईएमआई ऑफ़र के रूप में सामर्थ्य विकल्प भी शामिल होंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...