1. हिन्दी समाचार
  2. Flipkart ने पेश किया नया रिवॉर्ड सिस्टम, जानें क्या है खास

Flipkart ने पेश किया नया रिवॉर्ड सिस्टम, जानें क्या है खास

Flipkart Introduced This New Offer Know What Is Special

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। दिग्गज और सबसे लोकप्रिय ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart अपने यूजर्स के लिए एक नया रिवॉर्ड सिस्टम लाने की तैयारी में है। इसका नाम SuperCoins होगा। कंपनी ने कहा है कि यह एक ब्रांड रिवॉर्ड इकोसिस्टम है। SuperCoins के जरिए यूजर्स दूसरे प्लेटफॉर्म से भी शॉपिंग कर पाएंगे और SuperCoins को भी कमा सकेंगे। उदाहरण के तौर पर यूजर्स अगर यूजर्स Zomato, Makemytrip और Oyo से ट्रांजेक्शन करते हैं तो भी उन्हें SuperCoins दिए जाएंगे।

पढ़ें :- काशी पूरे विश्‍व को प्रकाश देने वाली है, यहां की गलियां जीवंत और ऊर्जावान हैं : पीएम मोदी

दरसल, Flipkart ने अपने एक बयान में कहा है कि यूजर्स Flipkart या इसकी पार्टनर सर्विस पर ट्रांजेक्शन कर SuperCoins कमा सकते हैं। साथ ही इन्हें रिडीम भी कराया जा सकता है। इन्हें पार्टनर वेबसाइट से रिडीम भी किया जा सकता है। Flipkart के ग्रोथ और मोनेटाइजेशन वाइस प्रेसडेंट प्रकाश सिकारिया ने कहा,”यूजर्स को SuperCoins के साथ हर जगह रिवार्ड दिया जाएगा।”

वहीं, Flipkart Plus मेंबरशिप: Flipkart ने अपना मेंबरशिप प्लान पेश किया था। फ्लिपकार्ट प्लस अपने ग्राहकों को कई बेनिफिट्स दे रही है। कंपनी ने बताया है कि यह नए एडिशन मार्केट पर कई वर्षों की रिसर्च के बाद किए जा रहे हैं। इसके अलावा फ्लिपकार्ट ने कई मुख्य इंटरनेट कंपनियों के साथ भी साझेदारी की है जो ग्राहकों को अतिरिक्त बेनिफिट उपलब्ध कराएंगे। कंपनी के मुताबिक, Flipkart Plus प्रोग्राम को खासतौर से भारतीय ग्राहकों के लिए डिजाइन किया गया है। भारत में कई यूजर्स Amazon Prime का इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में Flipkart Plus इसे कड़ी टक्कर दे रहा है।

बता दें, इस सर्विस के तहत ग्राहकों को फ्री डिलीवरी, शीघ्र एक्सेस, बेहतर कस्टमर सेवा आदि की सुविधा दी जाएगी। कंपनी के किसी भी सेल इवेंट में इन ग्राहकों को पहले एक्सेस दिया जाएगा।

पढ़ें :- रोहित शर्मा के बिना टीम इंडिया अधूरी, ज्यादातर मैचों में मिली हार, आंकड़े जानकर हो जायेंगे हैरान

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...