फ्लाइट में जायरा से छेड़छाड़, आरोपी के खिलाफ धारा 354 और POCSO के तहत FIR

नई दिल्ली।आमिर खान स्टारर दंगल से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अभिनेत्री जायरा वसीम से दिल्ली-मुंबई विमान में कथित रूप से एक यात्री ने छेड़छाड़ की। जायरा ने इसके खिलाफ मुंबई के सहर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई हैं। मुंबई पुलिस ने धारा 354 (छेड़छाड़) और POCSO अधिनियम के तहत शि‍कायत दर्ज कर ली है। क्योंकि जायरा माइनर हैं इसलिए ये मामला POCSO अधिनियम के तहत दर्ज किया गया है।

वहीं एक्ट्रेस जायरा वसीम (17) के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आने के बाद रियल दंगल गर्ल बबीता फोगाट ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। बबीता ने जायरा के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को दरिंदा बताया है। उसने कहा कि लड़कियों को ऐसे लोगों को एक्सपोज करना चाहिए। अगर उनके साथ कोई ऐसी हरकत करता है तो सीधे थप्पड़ मारना चाहिए। ताकि सामने वाला ऐसी हरकत ही न करें। बबीता ने कहा कि जायरा तुमने दंगल में इतना दमदार रोल निभाया है, आपको रियल लाइफ में भी धाकड़ बनना चाहिए।

{ यह भी पढ़ें:- शाहरुख-सलमान जल्द ही कर सकते हैं स्क्रीन शेयर, इस निर्देशक ने किया खुलासा }

ये है मामला
जायरा ने एक लाइव वीडियो के जरिए इंस्टाग्राम पर अपने साथ हुई घटना के बारे में जानकारी दी। जायरा ने कहा कि वह दिल्ली से मुंबई जाने वाले एयर विस्तारा के विमान में यात्रा कर रही थीं तभी उनके पीछे बैठे व्यक्ति ने अपने पैर उनकी कमर पर रगड़े। उनका ये भी आरोप है कि शि‍कायत के बाद भी फ्लाइट क्रू ने उनकी कोई मदद नहीं की। जायरा दिल्ली से मुंबई जा रही थीं। इसके बाद नागरिक एवं उड्डयन मंत्रालय ने इस मामले पर रिपोर्ट मांगी थी। नगर विमानन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने इस मामले पर कहा, ‘जायरा जी को दो चीजें करनी चाहिए। पहले तो उन्हें एफआईआर दर्ज करवानी चाहिए और दूसरा उन्हें एयरलाइन का सहयोग करना चाहिए, ताकि वे लोग दोषी को नो फ्लाइ लिस्ट में शामिल कर सकें। हम इस घटना की निंदा करते हैं।’

{ यह भी पढ़ें:- एक्ट्रेस का बाथटब MMS हुआ लीक, BIGG BOSS में आ चुकीं हैं नजर }

Loading...