Politics: प्रियंका गांधी ने कहा चुनाव से ज्यादा संगठन मजबूत करना पर होगा फोकस

a

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के दौरे पर आईं प्रियंका गांधी ने चुनाव से ज्यादा संगठन को मजबूत करने पर की बात कही है। बुधवार को प्रियंका कार्यकर्ताओं से मिलकर उनकी समस्याएं का जायजा लेती रहीं ताकि चुनाव तक पार्टी को मजबूत बनाया जा सके। इस दौरान वे पति रॉबर्ट वाड्रा पर भी बोलीं। उन्होंने कहा कि उन्हें डराने.धमकाने से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। मैं अपना काम करती रहूंगी।

Focus On Strengthen The Organisation Than Election Says Priyanka Gandhi :

प्रियंका ने बुधवार को पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों के प्रतिनिधिमंडल नेशनल मूवमेंट फॉर ओल्ड पेंशन स्कीम एनएमओपीएस से मुलाकात की। उन्होंने कर्मचारियों को भरोसा दिलाया कि इस मुद्दे को लोकसभा चुनाव में कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में शामिल करेगी। कर्मचारियों के अनुसारए प्रियंका ने मामले पर सहानुभूति दिखाते हुए कहा कि 40 साल तक सेवा करने के बाद भी कर्मचारियों का भविष्य सुरक्षित न होना दुर्भाग्यपूर्ण है।

उन्होंने इस बारे में पत्र लिखकर कांग्रेस घोषणा पत्र समिति को भिजवाया। दरअसलए पिछले काफी वक्त से कर्मचारी पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन सरकार की तरफ से उन्हें कोई आश्वासन नहीं मिला। कर्मचारियों ने हड़ताल भी की लेकिन इसका भी कोई नतीजा नहीं मिला।

जिस पर प्रतिनिधिमंडल ने अब प्रियंका गांधी से मुलाकात की। आपको बता दें कि देश में करीब 60 लाख पेंशनभोगी कर्मचारी हैंए यूपी में जिनकी संख्या करीब 13 लाख है। वहींए कांग्रेस महासचिव ने दूसरे चरण की बैठक कर रही हैं। बुधवार को वह अंबेडकरनगर, फैजाबाद, बस्ती, गोरखपुर, संत कबीरनगर, बांसगांव, गोंडा, बहराइच, पडरौना, सलेमपुर के कार्यकर्ता व नेताओं से मुलाकात की।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के दौरे पर आईं प्रियंका गांधी ने चुनाव से ज्यादा संगठन को मजबूत करने पर की बात कही है। बुधवार को प्रियंका कार्यकर्ताओं से मिलकर उनकी समस्याएं का जायजा लेती रहीं ताकि चुनाव तक पार्टी को मजबूत बनाया जा सके। इस दौरान वे पति रॉबर्ट वाड्रा पर भी बोलीं। उन्होंने कहा कि उन्हें डराने.धमकाने से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। मैं अपना काम करती रहूंगी।प्रियंका ने बुधवार को पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों के प्रतिनिधिमंडल नेशनल मूवमेंट फॉर ओल्ड पेंशन स्कीम एनएमओपीएस से मुलाकात की। उन्होंने कर्मचारियों को भरोसा दिलाया कि इस मुद्दे को लोकसभा चुनाव में कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में शामिल करेगी। कर्मचारियों के अनुसारए प्रियंका ने मामले पर सहानुभूति दिखाते हुए कहा कि 40 साल तक सेवा करने के बाद भी कर्मचारियों का भविष्य सुरक्षित न होना दुर्भाग्यपूर्ण है।उन्होंने इस बारे में पत्र लिखकर कांग्रेस घोषणा पत्र समिति को भिजवाया। दरअसलए पिछले काफी वक्त से कर्मचारी पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन सरकार की तरफ से उन्हें कोई आश्वासन नहीं मिला। कर्मचारियों ने हड़ताल भी की लेकिन इसका भी कोई नतीजा नहीं मिला।जिस पर प्रतिनिधिमंडल ने अब प्रियंका गांधी से मुलाकात की। आपको बता दें कि देश में करीब 60 लाख पेंशनभोगी कर्मचारी हैंए यूपी में जिनकी संख्या करीब 13 लाख है। वहींए कांग्रेस महासचिव ने दूसरे चरण की बैठक कर रही हैं। बुधवार को वह अंबेडकरनगर, फैजाबाद, बस्ती, गोरखपुर, संत कबीरनगर, बांसगांव, गोंडा, बहराइच, पडरौना, सलेमपुर के कार्यकर्ता व नेताओं से मुलाकात की।