यातायात के नियमो का हो पालन हेलमेट पहने और पहनाये

IMG-20190626-WA0039

महराजगंज:: हेलमेट नही लगाने से लागतार हो रही दुर्घटना में मौत से पुलिस महकमा गम्भीर है। जिसको लेकर सोनौली कोतवाली परिसर में कोतवाल विजय राज सिह ने अपने पुलिस कर्मियों के साथ एक बैठक कर यातायात नियमो के प्रति पालन के लिए कड़ी हिदायद दिया। और कहा कि पुलिस कर्मी खुद भी हेलमेट पहने और दूसरों को पहनने के लिए प्रेरित करे।

Follow The Rules Of Traffic Wearing And Wearing Helmets :

बुधवार की दोपहर सोनौली कोतवाली परिसर में कोतवाल सोनौली ने अपने पुलिस कर्मियों के साथ यातायात को लेकर बैठक किया । जिसमें जिसमे उन्होंने कहा कि सभी साथी हेलमेट पहने और दूसरों को हेलमेट लगाने के लिए जागरूक करे।

उन्होंने बताया कि हेलमेट लगाने से दुर्घटना होने पर मौत की आशका कम रहती है।साथ ही पेट्रोल पंप संचालको को बिना हेलमेट लगाए व्यक्ति को तेल नही देने और बैनर के माध्यम से लोगो को जागरूक करने के लिए निर्देश दिए ।

इस मौके पर एसआई रविन्द्र सिंह ,चौकी प्रभारी सोनौली विनोद कुमार राय सहित थाने व चौकी के पुलिस कर्मी उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-विजय चौरसिया

महराजगंज:: हेलमेट नही लगाने से लागतार हो रही दुर्घटना में मौत से पुलिस महकमा गम्भीर है। जिसको लेकर सोनौली कोतवाली परिसर में कोतवाल विजय राज सिह ने अपने पुलिस कर्मियों के साथ एक बैठक कर यातायात नियमो के प्रति पालन के लिए कड़ी हिदायद दिया। और कहा कि पुलिस कर्मी खुद भी हेलमेट पहने और दूसरों को पहनने के लिए प्रेरित करे। बुधवार की दोपहर सोनौली कोतवाली परिसर में कोतवाल सोनौली ने अपने पुलिस कर्मियों के साथ यातायात को लेकर बैठक किया । जिसमें जिसमे उन्होंने कहा कि सभी साथी हेलमेट पहने और दूसरों को हेलमेट लगाने के लिए जागरूक करे। उन्होंने बताया कि हेलमेट लगाने से दुर्घटना होने पर मौत की आशका कम रहती है।साथ ही पेट्रोल पंप संचालको को बिना हेलमेट लगाए व्यक्ति को तेल नही देने और बैनर के माध्यम से लोगो को जागरूक करने के लिए निर्देश दिए । इस मौके पर एसआई रविन्द्र सिंह ,चौकी प्रभारी सोनौली विनोद कुमार राय सहित थाने व चौकी के पुलिस कर्मी उपस्थित रहे। रिपोर्ट-विजय चौरसिया