1. हिन्दी समाचार
  2. तीन हजार प्रवाशी मजदूरों में प्रतिदिन रेलवे स्टेशन पर वितरण किया जा रहा भोजन

तीन हजार प्रवाशी मजदूरों में प्रतिदिन रेलवे स्टेशन पर वितरण किया जा रहा भोजन

Food Is Being Distributed Among Three Thousand Migrant Laborers At The Railway Station Every Day

By ravijaiswal 
Updated Date

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैली के दौरान अगर छूटी है आपकी ट्रेन तो रेलवे ने किया बड़ा ऐलान, जानिए...

रेलवे स्टेशन पर आने वाले प्रवाशी मजदूरों में प्रतिदिन लगभग तीन हजार प्रवाशियों में वितरण किया जा रहा है भोजन।यह भोजन सामिग्री जिला प्रशासन और बांसगांव के सांसद व विधायक एवं चरगांवा ब्लाक प्रमुख के सहयोग से स्वर्गीय ओमप्रकाश पासवान के स्मृति के सौजन्य में वितरण किया जा रहा है।

वैष्विक महामारी से बचाव को लेकर देश मे लॉक डाउन लगा हर आम व खास हर जरूरतमंद की मदद करने में लगा है. ऐसे में बांद्रा दिल्ली सूरत व देश के अलग अलग प्रदेशों से आय दिन गोरखपुर रेलवे स्टेशन हजारों की तादाद में यात्री आ रहे हैं तो वहीं आने वाले यात्रियों को मेडीकल टीम द्वारा थर्मल स्किनिंग किया जा रहा फिर उन्हें भोजन पानी देकर बसों के माध्यम दम से फ्री में उनके गृह जनपद भेजा जा रहा है ,तो वहीं मनीराम विधानसभा पूर्व विधायक स्वर्गिय ओमप्रकाश के स्मृति में जिला प्रशासन व बांसगांव के सांसद कमलेश पासवान व बांसगांव से विधायक विमलेश पासवान व चरगांवा के ब्लाक से ब्लॉक प्रमुख सुनील पासवान के सहयोग से हर रोज सुबह 7 बजे से शाम तक लगभग 3 हजार से 32 सौ तक के प्रवाशी मजदूरों में भोजन वितरण किया जाता है।
सुनील पासवान ब्लाक प्रमुख चरगांवा द्वारा बताया गया कि जो भी यहाँ हमारे जीआरपी व रेलवे पुलिस के सहयोग से सोशल डिस्टेंस बनवा कर हर रोज 3 हजार से 32 सौ प्रवाशी मजदूरों में भोजन बितरण किया जाता है।
और यह कार्य जबसे लॉक डाउन लगा तबसे चल रहा है और जब तक लॉक डाउन रहेगा तब तक चलेगा।

सुनील पासवान ब्लाक प्रमुख चरगांवा

पढ़ें :- होटल में एंट्री लेने से पहले भारतीय खिलाड़ियों को करना होगा ये जरूरी काम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...