Zomato से मंगाया खाना, पनीर की जगह निकला प्लास्टिक फाइवर

zomato
Zomato से मंगाया खाना, पनीर की जगह निकला प्लास्टिक फाइवर

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के औरंगाबाद में Zomato ऐप से खाना मंगाने वाले एक व्यक्ति ने जब खाना खोला तो उसके होश उड़ गए। दरअसल उसने जब खाना खोला तो उसमें पनीर की जगह प्लास्टिक के टुकड़े निकले। जिसके बाद उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर खाने को जांच के लिए भेज दिया है। वहीं घटना पर जोमैटो ने माफी मांगी है।

Food Order From Zomato App Plastic Found In Paneer Dish Fir Lodged :

पुलिस इंस्पेक्टर श्याम सुंदर वसुलकर ने बताया कि औरंगाबाद के रहने वाले सचिन जामधारे ने कहा कि खाना खाने के दौरान उनकी बेटी ने शिकायत की कि पनीर का टुकड़ा काफी कड़ा है। इसके बाद उन्होंने देखा तो वह फाइबर निकला। वहीं होटल के मालिक ने अपनी गलती से इनकार किया है।

सचिन के मुताबिक, होटल मालिक ने आशंका जताई है कि डिलीवरी ब्वाय ने रास्ते में खाना बदल दिया है। वहीं, घटना पर जोमैटो ने एक बयान जारी किया है। कंपनी ने उक्त होटल को एप से हटा दिया है। सचिन ने बताया कि उन्होंने पनीर चिल्ली, पनीर मसाला वगैरह बच्चों के लिए ऑर्डर किया था। वहीं, जोमैटो ने अपने बयान में कहा है कि उन्होंने कस्टमर के पैसे वापस कर दिए।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के औरंगाबाद में Zomato ऐप से खाना मंगाने वाले एक व्यक्ति ने जब खाना खोला तो उसके होश उड़ गए। दरअसल उसने जब खाना खोला तो उसमें पनीर की जगह प्लास्टिक के टुकड़े निकले। जिसके बाद उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर खाने को जांच के लिए भेज दिया है। वहीं घटना पर जोमैटो ने माफी मांगी है। पुलिस इंस्पेक्टर श्याम सुंदर वसुलकर ने बताया कि औरंगाबाद के रहने वाले सचिन जामधारे ने कहा कि खाना खाने के दौरान उनकी बेटी ने शिकायत की कि पनीर का टुकड़ा काफी कड़ा है। इसके बाद उन्होंने देखा तो वह फाइबर निकला। वहीं होटल के मालिक ने अपनी गलती से इनकार किया है। सचिन के मुताबिक, होटल मालिक ने आशंका जताई है कि डिलीवरी ब्वाय ने रास्ते में खाना बदल दिया है। वहीं, घटना पर जोमैटो ने एक बयान जारी किया है। कंपनी ने उक्त होटल को एप से हटा दिया है। सचिन ने बताया कि उन्होंने पनीर चिल्ली, पनीर मसाला वगैरह बच्चों के लिए ऑर्डर किया था। वहीं, जोमैटो ने अपने बयान में कहा है कि उन्होंने कस्टमर के पैसे वापस कर दिए।