सोनौली नगर में युवाओ ने जरूरत मन्दो को खाना पैकेट वितरण किया गया

mahrajganj
सोनौली नगर में युवाओ ने जरूरत मन्दो को खाना पैकेट वितरण किया गया

सोनौली। कोरोना वायरस संकट को लेकर देशभर में लॉकडाउन के चलते नगर के गरीब व कमजोर तबके के लोगों की सहायता के लिए सोनौली नगर के युवा सामाजिक कार्य मे जुट कर लोगो की मदद के लिए आगे आए है। और दूर दर्जा से सोनौली सीमा पर फसे ट्रक चालको और गरीब जरूरतमंद लोगों को भोजन का पैकेट वितरण कर रहे है । सोनौली नगर के समाजसेवी अजय गुप्ता के नेतृत्व में सैकड़ो लोगो को खाने का डिब्बा वितरण किया ।

Food Packets Were Distributed To The Needy Youth In Sonauli Nagar :

अजय गुप्ता ने बताया कि कोरोना वायरस के खौफ के कारण कमजोर तबके के लोगों के समक्ष भोजन की समस्या आई है। सीमा पर सैकड़ो ट्रक चालक फसे है। होटल बन्द है। इनके सामने भूखे रहने के अलावा कोई चारा नही था जिसको देखते हुए शनिवार से ही इस कार्य मे लगा गया है। स्थानीय लोगो का बहुत समर्थन भी मिल रहा है। साथ ही इसके लिए सार्थक प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने इस दिशा में प्रशासन की पहल की सराहना करते हुए लोगों से कोरोना वायरस के चलते गरीब लोगों की मदद करने का आह्वान किया।

इस मौके पर रवि गुप्ता ,भोला खान ,गोविंद गुप्ता, विक्की श्रीवास्तव ,पप्पू लाला ,विशाल गुप्ता ,गुफरान खान ,गुड्डू अंसारी ,समीम अंसारी ,मुकेश गुप्ता काशीनाथ,गणेश वर्मा ,राजेश गुप्ता ,धीरेंद्र गुप्ता ,रंजीत यादव ,अभिषेक वर्मा ,पंकज तिवारी ,अंगद चौहान,मुन्ना खान,डब्लू खान,गोविंद गुप्ता,समीम खान, सोनू,मंटू, विक्की श्रीवास्तव,कृष्णा गुप्ता,दिलीप मौजूद रहे ।

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी-विजय चौरसिया  

सोनौली। कोरोना वायरस संकट को लेकर देशभर में लॉकडाउन के चलते नगर के गरीब व कमजोर तबके के लोगों की सहायता के लिए सोनौली नगर के युवा सामाजिक कार्य मे जुट कर लोगो की मदद के लिए आगे आए है। और दूर दर्जा से सोनौली सीमा पर फसे ट्रक चालको और गरीब जरूरतमंद लोगों को भोजन का पैकेट वितरण कर रहे है । सोनौली नगर के समाजसेवी अजय गुप्ता के नेतृत्व में सैकड़ो लोगो को खाने का डिब्बा वितरण किया । अजय गुप्ता ने बताया कि कोरोना वायरस के खौफ के कारण कमजोर तबके के लोगों के समक्ष भोजन की समस्या आई है। सीमा पर सैकड़ो ट्रक चालक फसे है। होटल बन्द है। इनके सामने भूखे रहने के अलावा कोई चारा नही था जिसको देखते हुए शनिवार से ही इस कार्य मे लगा गया है। स्थानीय लोगो का बहुत समर्थन भी मिल रहा है। साथ ही इसके लिए सार्थक प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने इस दिशा में प्रशासन की पहल की सराहना करते हुए लोगों से कोरोना वायरस के चलते गरीब लोगों की मदद करने का आह्वान किया। इस मौके पर रवि गुप्ता ,भोला खान ,गोविंद गुप्ता, विक्की श्रीवास्तव ,पप्पू लाला ,विशाल गुप्ता ,गुफरान खान ,गुड्डू अंसारी ,समीम अंसारी ,मुकेश गुप्ता काशीनाथ,गणेश वर्मा ,राजेश गुप्ता ,धीरेंद्र गुप्ता ,रंजीत यादव ,अभिषेक वर्मा ,पंकज तिवारी ,अंगद चौहान,मुन्ना खान,डब्लू खान,गोविंद गुप्ता,समीम खान, सोनू,मंटू, विक्की श्रीवास्तव,कृष्णा गुप्ता,दिलीप मौजूद रहे । महराजगंज ब्यूरो प्रभारी-विजय चौरसिया