इलाहाबाद: एनसीसी कैंप में बने खाने से प्वाइजनिंग, 100 कैडेट बीमार

food poisonig
इलाहाबाद: एनसीसी कैंप में बने खाने से प्वाइजनिंग, 100 कैडेट बीमार

Food Poisoning At Ncc Camp 100 Ncc Cadets Ill 30 Serios

इलाहाबाद। इलाहाबाद के केपी इंटर कॉलेज में लगे एनसीसी कैंप में सोमवार रात फूड प्वाइजनिंग से लगभग 100 कैडेट बीमार हो गए। बताया जा रहा है कि कैंप में बने खाने के बाद ये समस्या हुई है। घटना के बाद वहां हड़कंप मच गया। 30 बीमार बच्चों को शहर के बेली और मिलिट्री अस्पताल में भर्ती कराया गया है।​ जिनमें से कुछ लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है।

वहीं इसकी सूचना पाकर जिलाधिकारी सुहास एलवाई और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंचे और बच्चों का हाल जाना। फूड प्वाइजनिंग कैसे हुई इसकी जांच शुरू हो गई है। बता दें कि केपी कॉलेज में 21 सितंबर से 15वीं बटालियन एनसीसी का कैंप लगा है। 30 सितंबर तक चलने वाले इस कैंप में विभिन्न जिलों के स्कूलों के 496 से ज्यादा कैडेट्स शामिल हो रहे हैं। इस कैंप में शामिल सभी छात्र नवीं कक्षा से उपर के है। जिनमें लड़कियां भी शामिल है।

बताया जा रहा है कि सोमवार रात खाना खाने के कुछ देर बाद ही लगभग सौ बच्चों को उल्टियां होने लगीं और वो बेहोश हो गए। जिसमें वहां हड़कंप मच गया। मामला की जानकारी तुरन्त वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। वहीं कैंप में बच्चों की हालत खराब होने की सूचना मिलने पर उनके अभिभावक परेशान हो गए। स्थानीय बच्चों के अभिभावक अस्पताल पहुंच गए जबकि बाकि लोग फोन करके स्थिति जानते रहे।

इलाहाबाद। इलाहाबाद के केपी इंटर कॉलेज में लगे एनसीसी कैंप में सोमवार रात फूड प्वाइजनिंग से लगभग 100 कैडेट बीमार हो गए। बताया जा रहा है कि कैंप में बने खाने के बाद ये समस्या हुई है। घटना के बाद वहां हड़कंप मच गया। 30 बीमार बच्चों को शहर के बेली और मिलिट्री अस्पताल में भर्ती कराया गया है।​ जिनमें से कुछ लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं इसकी सूचना पाकर जिलाधिकारी सुहास एलवाई और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी…