खाने की क्वालिटी की शिकायत करने गया तो फूड वेंडर ने उड़ेल दिया खौलता हुआ तेल

hot-oil-attack_650x400_61510222821

उल्हासनगर: महाराष्ट्र के उल्हासनगर में एक दिल दहलाने देने वाला वीडियो सामने आया है. जिसमें एक चाइनीज फूड स्टाल में ग्राहक पर एक वेंडर खौलता हुआ तेल डालते हुए दिखाई दे रहा है. इस घटना का वीडियो का पुलिस के हाथ लग गया है.

Food Vendor Arrested As He Flings Scalding Oil On A Customer At Ulhasnagar In Maharashtra :

वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक वेंडर जग को खौलती हुई कड़ाई में डालता है और उसमें से तेल निकाल कर ग्राहक को दौड़ाता है फिर उसके ऊपर फेंक देता है. जिसमें वह बुरी तरह से झुलस जाता है. वेंडर तीन बार उस ग्राहक के ऊपर तेल फेंकता है.

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित उस वेंडर से खाने की शिकायत करने गया था इस पर दोनों में बहस शुरू हो जाती है. इसके बाद वहां पर तोड़फोड़ भी होती है. वीडियो में पीड़ित और कुछ लोग स्टॉल पर कुछ चीजें उठाकर फेंकते हुए भी नजर आ रहे हैं. जवाब में वेंडर ने भी खौलता हुआ उन लोगों पर डाल दिया.

इस घटना के बाद पीड़ित शख्स ने अपने भाई को फोन किया जो उसे आनन-फानन में पास के अस्पताल में लेकर गया. शिकायत के बाद पुलिस ने वेंडर को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि वेंडर की ओर से भी तोड़फोड़ का मामला दर्ज कराया गया है.

उल्हासनगर: महाराष्ट्र के उल्हासनगर में एक दिल दहलाने देने वाला वीडियो सामने आया है. जिसमें एक चाइनीज फूड स्टाल में ग्राहक पर एक वेंडर खौलता हुआ तेल डालते हुए दिखाई दे रहा है. इस घटना का वीडियो का पुलिस के हाथ लग गया है.वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक वेंडर जग को खौलती हुई कड़ाई में डालता है और उसमें से तेल निकाल कर ग्राहक को दौड़ाता है फिर उसके ऊपर फेंक देता है. जिसमें वह बुरी तरह से झुलस जाता है. वेंडर तीन बार उस ग्राहक के ऊपर तेल फेंकता है.मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित उस वेंडर से खाने की शिकायत करने गया था इस पर दोनों में बहस शुरू हो जाती है. इसके बाद वहां पर तोड़फोड़ भी होती है. वीडियो में पीड़ित और कुछ लोग स्टॉल पर कुछ चीजें उठाकर फेंकते हुए भी नजर आ रहे हैं. जवाब में वेंडर ने भी खौलता हुआ उन लोगों पर डाल दिया.इस घटना के बाद पीड़ित शख्स ने अपने भाई को फोन किया जो उसे आनन-फानन में पास के अस्पताल में लेकर गया. शिकायत के बाद पुलिस ने वेंडर को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि वेंडर की ओर से भी तोड़फोड़ का मामला दर्ज कराया गया है.