1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Foodie Kartik Aaryan ने 2 फूडी गुजराती थालियों में खाया खाना, कहा- नो टचिंग ओनली…

Foodie Kartik Aaryan ने 2 फूडी गुजराती थालियों में खाया खाना, कहा- नो टचिंग ओनली…

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) खाने के बहुत शौक़ीन हैं ये बात तो सभी जानतें हैं और इस बात का सबूत भी खुद कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) ने अपनी तस्वीर शेयर कर फैन्स को दिया है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) खाने के बहुत शौक़ीन हैं ये बात तो सभी जानतें हैं और इस बात का सबूत भी खुद कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी तस्वीर शेयर कर फैन्स को दिया है.

पढ़ें :- telugu actor tarak ratna : तेलुगू ऐक्टर तारक रत्न पदयात्रा के दौरान बेहोश हुए, अस्पताल ले जाए गए

आपको बता दें, कार्तिक (Kartik Aaryan) ने अपने इन्स्ताग्राम पोस्ट पर दो बड़े गुजराती थालियों की तस्वीर की है. उसमें एक्टर काले रंग की पैंट और बेसबॉल टोपी के साथ ग्रे टी-शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं.

Karthik Aryan ने शेयर की पोस्ट 

आपको बता दें, एक्टर के सामने दो गुजराती थालियां रखी हुई हैं. कैप्शन के लिए उन्होंने लिखा, “नो टचिंग ओनली सीइंग हैशटैग टेबल फॉर टू हैशटैग एसपीकेके.”

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अभिनेता इस समय गुजरात में हैं, जहां वह अपनी म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ की शूटिंग कर रहे हैं. इसमें कियारा आडवाणी भी हैं. कार्तिक (Kartik Aaryan) ‘शहजादा’ में भी नजर आएंगे, जिसमें कृति सनोन भी हैं। उनके पास ‘कैप्टन इंडिया’ और कबीर खान की अनटाइटल्ड अगली फिल्म भी है.

 

पढ़ें :- दिल का दौरा पड़ने से फेमस स्टार्स का हुआ निधन, इंडस्ट्री को एक दिन में दूसरा बड़ा झटका
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...