1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. Football Pele passed away:महान फुटबॉलर पेले बॉलीवुड सेलेब्स में ने जताया दुःख, दी श्रद्धांजलि

Football Pele passed away:महान फुटबॉलर पेले बॉलीवुड सेलेब्स में ने जताया दुःख, दी श्रद्धांजलि

फुटबॉल की दुनिया के जादूगर फुटबॉलर पेले का निधन हो गया है। आपको बता दें कि बीते गुरुवार देर रात उनका निधन हो गया है। वहीं फुटबॉल पेले (Pele) लंबे वक्त से कैंसर सहित तमाम स्वास्थ्य संबंधी बीमारियों से ग्रस्त थे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

फुटबॉल की दुनिया के जादूगर फुटबॉलर पेले का निधन हो गया है। आपको बता दें कि बीते गुरुवार देर रात उनका निधन हो गया है। वहीं फुटबॉल पेले (Pele) लंबे वक्त से कैंसर सहित तमाम स्वास्थ्य संबंधी बीमारियों से ग्रस्त थे।

पढ़ें :- इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम, फेमस एक्ट्रेस ने बीमारी के चलते दुनिया को कहा अलविदा

आपको बता दें, 29 दिसंबर की रात को पेले ने 82 साल की उम्र में ब्राजील के साओ पाउलो राज्य (Sao Paulo State) के एलबर्ट एंसटाइन हॉस्पिटल (Albert Einstein Hospital) में आखिरी सांस ली। आप सभी को बता दें कि पेले के निधन से हर कोई शोक में डूबा हुआ है।

इसी लिस्ट में बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम फिल्मी सितारे शामिल हैं। हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने पेले की मौत की खबर सुनकर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में एक स्टोरी पोस्ट की है।

करीना की इस इंस्टा स्टोरी में उन्होंने ब्राजीलियन फुटबॉलर पेले (Brazilian footballer Pele) की तस्वीर रख ‘किंग’ लिखा है।

पढ़ें :- शाहरुख खान ने दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, कहा-हमें वह सब संजोना चाहिए जो हमारे संविधान ने हमें दिया

इसी के साथ ही बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने भी पेले के निधन पर दुःख जाहिर किया है।

वहीं उनके अलावा एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने भी इंस्टा स्टोरी में पेले को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है कि- ‘लीजेंड पेले RIP।’

पढ़ें :- धोनी के घर रांची पहुंचे हार्दिक ने फोटो शेयर कर लिखा- जल्द आ रही है शोले-2

इसके अलावा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम की मशहूर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने भी पेले (Pele) की याद में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कई स्टोरी को पोस्ट किया है।

उनमें से एक इंस्टाग्राम स्टोरी में मुनमुन ने लिखा है कि ‘मेरे पापा के फेवरेट स्पोर्ट्स परसन पेले Rest In Peace।’ इसके अलावा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी पेले की तस्वीर को इंस्टा स्टोरी में शेयर कर शोक जताया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...