खुलासा: फलाहारी बाबा MMS बनाकर करता था ब्लैकमेल, ऐसे देता था झांसा

नई दिल्ली। राजस्थान के अलवर में दुष्कर्म के आरोप में जेल की हवा खा रहे फलाहारी बाबा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। कल बाबा की जेल में पहली रात रही जो बड़ी बेचैनी में कटी। बता दें कि बाबा ने नवरात्र की वजह से नव दिनों का उपवास रखा हुआ है ऐसे में उन्हें खाने में भी बड़ी परेशानी हो रही। हालांकि जेल प्रशासन ने बाबा के उपवास के चलते उसे जेल मैन्युअल के तहत फल के रूप में दो केले दिए। इन केलों से ही बाबा ने अपना उपवास पूरा किया। जेल प्रशासन ने बताया कि बाबा की सुबह व शाम के समय मेडिकल जांच की गई। इसमें बाबा का स्वास्थ्य पूरी तरह से सामान्य पाया गया।

फलाहारी बाबा की मुश्किले इस लिए बढ़ती दिख रही क्योकि पीड़िता नए-नए राजफाश कर रहीं है। अब दुष्कर्म पीड़िता के पिता ने नया राजफाश किया है। उन्होंने कहा है कि दुष्कर्मी फलाहारी बाबा ब्लैकमेल करने के लिए वीडियो भी बनाता था। युवतियों को मनोकामना पूर्ण होने का झांसा देकर यह कथित बाबा तन, मन, न सब अर्पण करने की परीक्षा लेता था। जब भी वह किसी के साथ संबंध बनाता तो उसका वीडियो भी बना लेता और बाद में ब्लेकमेल करता था। बहू- बेटियां मारे संकोच में कुछ नहीं बोल पाती थीं।

{ यह भी पढ़ें:- दिल्ली: दोस्त के घर में फ्रिज में मिला लापता युवक का शव }

पीड़िता के पिता ने यह बात मीडिया से बातचीत में कही। दरअसल, अलवर में बयान दर्ज कराने के बाद पीड़िता अपने पिता के साथ फ्लाइट से रायपुर आई। बिलासपुर जाने के लिए वह रविवार को स्थानीय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 6 से इंटरसिटी का इंतजार कर रही थी।

इस दौरान मीडिया से बातचीत में पीड़िता के पिता ने कहा कि मेरी बिटिया अभी सदमे में है। इसलिए बात नहीं करेगी। रूंधे हुए गले से उन्होंने कहा कि क्या पता था कि जिस बाबा को वह आस्था से गुरु मान रहे थे, वह एक खूंखार भेड़िया निकलेगा। उन्होंने बताया कि बाबा के कई चेले पेंड्रा और रायपुर में हैं।

{ यह भी पढ़ें:- एक और बाबा हुआ बेनकाब, युवती को मंत्र का झांसा देकर कर दिया रेप }