1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कांग्रेस के लिए सत्ता एक भ्रष्टाचार करने का साधन, चुनाव के दौरान लेकर आती है नई-नई चीजें : अमित शाह

कांग्रेस के लिए सत्ता एक भ्रष्टाचार करने का साधन, चुनाव के दौरान लेकर आती है नई-नई चीजें : अमित शाह

कर्नाटक में आगमी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी तेज हो गयी है। शनिवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बेंगलुरु में पार्टी के बूथ प्रेसिडेंट और बूथ लेवल एजेंट को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी और साथ ही कांग्रेस (Congress) पर भी निशाना साधा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

बेंगलुरू। कर्नाटक में आगमी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी तेज हो गयी है। शनिवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने बेंगलुरु में पार्टी के बूथ प्रेसिडेंट और बूथ लेवल एजेंट को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी और साथ ही कांग्रेस (Congress) पर भी निशाना साधा।

पढ़ें :- भारत और पाकिस्तान के बीच होने जा रहा है महामुकाबला, 8 दिनों बाद दोनों टीमों के बीच होगी भिड़ंत

अमित शाह (Amit Shah)  ने कहा कि, चुनाव के दौरान कांग्रेस नई नई चीजें लेकर आती है क्योंकि कांग्रेस के लिए सत्ता एक भ्रष्टाचार करने का साधन है। जबकि हमारे लिए सत्ता समाज के हर व्यक्ति को सुख देने का साधन है। साथ ही कहा कि साल 2022 में सात राज्यों में हुए चुनाव में पांच राज्य में बीजेपी ने पूर्ण बहुत प्राप्त किया है।

वहीं, सात में से छह राज्यों में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है। गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में में लड़ाई बीजेपी और टुकडे-टुकडे गैंग वाली कांग्रेस के बीच है। साथ ही उन्होंने कहा कि यहां हम किसी से गठबंधन करने नहीं जा रहे। बीजेपी अकेले चुनाव लड़ेगी। जेडीएस सिर्फ हमारे साथ में मिलकर चुनाव लड़ने की अफवाह फैला रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...