1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बुर्का पहनकर डांस करने के कारण,प्रबंधन ने छात्रों को किया सस्पेंड

बुर्का पहनकर डांस करने के कारण,प्रबंधन ने छात्रों को किया सस्पेंड

कर्नाटक के मंगलुरु से एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है। जहां पर एक कार्यक्रम के दौरान इंजीनियरिंग कॉलेज के चार छात्रों ने बुर्का पहनकर डांसकर दिया जिसके बाद से उनको सस्पेंड कर दिया गया है। उनका आरोप है कि छात्रों ने बुर्का और हिजाब का मजाक उड़ाया है। इस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Dance In Burqa: कर्नाटक के मंगलुरु से एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है। जहां पर एक कार्यक्रम के दौरान इंजीनियरिंग कॉलेज के चार छात्रों ने बुर्का पहनकर डांसकर दिया जिसके बाद से उनको सस्पेंड कर दिया गया है। उनका आरोप है कि छात्रों ने बुर्का और हिजाब का मजाक उड़ाया है। इस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

बता दें कि यह घटना सेंट जोसेफी इंजीनियरिंग कॉलेज का बताया जा रहा है। इस कार्यक्रम के वायरल वीडियो में चारों लड़कों को बुर्का पहने ‘फेविकोल से’ और अन्य गाने पर डांस करते देखा जा सकता है। कई लोगों ने एक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए बुर्का पहनकर लड़कों को डांस की अनुमति देने के लिए कॉलेज प्रशासन की आलोचना की है। जिसके बाद से उन छात्रों को कॉलेज से सस्पेंड  कर दिया गया।

कॉलेज प्रबंधन की ओर से सफाई दी गई है कि चारों छात्र अचानक स्टेज पर चढ़ गए और डांस करने लगे। इस दौरान छात्रों को उतरने का निर्देश दिया गया लेकिन वे डांस करते रहे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...