1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. टी20 विश्वकप 2022 के लिए श्रेयस को टीम से पहले फ्लाइट का टिकट कराना होगा कंफर्म, जानें किसने कहा ऐसा

टी20 विश्वकप 2022 के लिए श्रेयस को टीम से पहले फ्लाइट का टिकट कराना होगा कंफर्म, जानें किसने कहा ऐसा

हाल ही में भारत और श्रीलंका के बीच खेली गई तीन टी20 मैचों सीरीज में भारत की टीम ने श्रीलंका को 3—0 से हरा कर के सूफड़ा साफ कर दिया। इस सीरीज की सबसे अच्छी बात ये रही कि भारत के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर काफी जोरदार फार्म में नजर आये।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। हाल ही में भारत और श्रीलंका के बीच खेली गई तीन टी20 मैचों सीरीज में भारत की टीम ने श्रीलंका को 3—0 से हरा कर के सूफड़ा साफ कर दिया। इस सीरीज की सबसे अच्छी बात ये रही कि भारत के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर काफी जोरदार फार्म में नजर आये। फरवरी 2021 तक श्रेयस अय्यर टीम इंडिया का अटूट हिस्सा थे, लेकिन इसके बाद उनको चोट लग गई और फिर वे ICC T20 World Cup 2021 के लिए रिजर्व के तौर पर टीम के साथ जुड़े।

पढ़ें :- T20 world cup 2022: क्या इस बार टी20 विश्व कप में जडेजा टीम में बना पाएंगे जगह? संजय मांजरेकर ने कहीं ये बातें

वहीं, फरवरी 2022 में उन्होंने ये साबित कर दिया है कि ऑस्ट्रेलिया में इस साल खेले जाने वाले टी20 विश्व कप के लिए उनका स्थान टीम में पक्का है, क्योंकि वे लगातार दमदार पारियां खेल रहे हैं। विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने भी ये स्वीकार किया है कि उनको नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। कार्तिक ने पर कहा, “मुझे लगता है कि वह अपने दिमाग में इस बात से वाकिफ हैं कि वह विश्व कप में शुरुआत में नहीं खेल सकते, लेकिन देखिए, पहला कदम उनका फ्लाइट में सीट पक्की करना है और वह निश्चित रूप से इन प्रदर्शनों के साथ एक मजबूत जगह और एक मजबूत दावेदारी पेश करने की गारंटी देते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...