सऊदी अरब में मक्का के पास खुल रहा है पहला नाइट क्लब, सोशल मीडिया पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

halal night club
पहली बार सऊदी अरब बनवा रहा मक्का-मदीना के पास 'हलाल नाइटक्लब', सोशल मीडिया पर दिखा ये असर

नई दिल्ली। मुस्लिम समुदाय के लिए मक्का मदीना एक ऐसी धार्मिक जगह हैं जिसे मुस्लिम अल्लाह का घर मानते हैं। इस पाक जगह पर लोग अल्लाह की इबादत करने के लिए जाते हैं। दूर-दूर से लोग मक्का-मदीना सिर्फ अल्लाह के नजदीक होने के लिए मिलों का सफर तय करके वहां पहुंचते हैं। मगर शायद अब ऐसा ना हो सके क्योंकि जब लोग वहां ज़ियारत के लिए जाएंगे तो उन्हें मक्का-मदीने के पास बना एक नाइट क्लब मिलेगा।

For The First Time Saudi Arabia Is Building A Halal Nightclub Near Mecca Medina Showing These Effects On Social Media :

जिसे देखकर उनका ध्यान दुनियावी चका-चौंध की तरफ भटका सकता है। अल्लाह के इस पाक घर के पास सऊदी अरब अपने रॉयल लाइफस्टाइल को शानदार बनाने के लिए सऊदी अरब की राजधानी जेद्दाह में ‘नाइट क्लब’ खुलवा रहा है। इस नाइट क्लब का नाम ‘हलाल’ है। इस नाइट क़ल्ब को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी आ रही है।

बता दें कि सऊदी अरब फुटबॉल क्लब, महंगी गाड़ियां, शेर, चीते पालने के शौक के साथ-साथ किंग साइज़ लाइफ के लिए काफी लोकप्रिय है। अपनी इस शाही अंदाज़ को और शाही बनाने के लिए ‘हलाल नाइटक्लब’ बनवा रहा है। इस क्लब में शराब सर्व नहीं किया जाएगा। इस क्लब को बनाने वाली कंपनी ‘व्हाइट सऊदी अरेबिया’ ने अपने फेसबुक पेज पर इस नाइट क्लब में यूएस सिंगर ‘ने-यो’ की परफॉर्मेंस का ऐड भी डाल है।

TONIGHT!! NE-YO inaugurates WHITE in Jeddah!Book: +966 55 1666888Open: 10:00PM – 3:00AMEntry is restricted for individuals under 18#WHITEJeddah #WHITESaudi#LetThereBeWHITE #WHITEisWHITE#TheLegendofWHITE

Posted by WHITE Saudi Arabia on Wednesday, June 12, 2019

क्लब के सीईओ ने बताया कि सऊदी मार्केट बहुत ही बढ़िया है, यहां के लोग बाहर घूमना पसंद करते हैं। जिसकी वजह से ये नाइट क्लब इंटरनेशनल टूरिस्ट्स के लिए काफी शानदार एक्सपीरिएंस होने वाला है। हमनें जेद्दाह में आईरिश कैफे बनाया जहां म्यूज़िक, ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर के साथ-साथ इनडोर, आइटडोर और रूफटॉप पर सर्विस भी अवेलेबल है।

वही, सोशल मीडिया पर लोग हलाल डिस्को/नाइट क्लब नाम को लेकर काफी कंफ्यूज़ हैं। जिसे लेकर लोग इस तरह का रिएक्शन दे रहें हैं। बताते चले कि सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मुहम्मद बिन सलमान ने हाल ही में सऊदी अरब में महिलाओं पर से ड्राइविंग बैन हटाया था।

 

नई दिल्ली। मुस्लिम समुदाय के लिए मक्का मदीना एक ऐसी धार्मिक जगह हैं जिसे मुस्लिम अल्लाह का घर मानते हैं। इस पाक जगह पर लोग अल्लाह की इबादत करने के लिए जाते हैं। दूर-दूर से लोग मक्का-मदीना सिर्फ अल्लाह के नजदीक होने के लिए मिलों का सफर तय करके वहां पहुंचते हैं। मगर शायद अब ऐसा ना हो सके क्योंकि जब लोग वहां ज़ियारत के लिए जाएंगे तो उन्हें मक्का-मदीने के पास बना एक नाइट क्लब मिलेगा। जिसे देखकर उनका ध्यान दुनियावी चका-चौंध की तरफ भटका सकता है। अल्लाह के इस पाक घर के पास सऊदी अरब अपने रॉयल लाइफस्टाइल को शानदार बनाने के लिए सऊदी अरब की राजधानी जेद्दाह में 'नाइट क्लब' खुलवा रहा है। इस नाइट क्लब का नाम 'हलाल' है। इस नाइट क़ल्ब को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी आ रही है। बता दें कि सऊदी अरब फुटबॉल क्लब, महंगी गाड़ियां, शेर, चीते पालने के शौक के साथ-साथ किंग साइज़ लाइफ के लिए काफी लोकप्रिय है। अपनी इस शाही अंदाज़ को और शाही बनाने के लिए 'हलाल नाइटक्लब' बनवा रहा है। इस क्लब में शराब सर्व नहीं किया जाएगा। इस क्लब को बनाने वाली कंपनी 'व्हाइट सऊदी अरेबिया' ने अपने फेसबुक पेज पर इस नाइट क्लब में यूएस सिंगर 'ने-यो' की परफॉर्मेंस का ऐड भी डाल है। https://www.facebook.com/whitesaudi/photos/a.2300844006910952/2302404090088277/?type=3 क्लब के सीईओ ने बताया कि सऊदी मार्केट बहुत ही बढ़िया है, यहां के लोग बाहर घूमना पसंद करते हैं। जिसकी वजह से ये नाइट क्लब इंटरनेशनल टूरिस्ट्स के लिए काफी शानदार एक्सपीरिएंस होने वाला है। हमनें जेद्दाह में आईरिश कैफे बनाया जहां म्यूज़िक, ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर के साथ-साथ इनडोर, आइटडोर और रूफटॉप पर सर्विस भी अवेलेबल है। वही, सोशल मीडिया पर लोग हलाल डिस्को/नाइट क्लब नाम को लेकर काफी कंफ्यूज़ हैं। जिसे लेकर लोग इस तरह का रिएक्शन दे रहें हैं। बताते चले कि सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मुहम्मद बिन सलमान ने हाल ही में सऊदी अरब में महिलाओं पर से ड्राइविंग बैन हटाया था। https://twitter.com/xsuhyx/status/1138518744416890880 https://twitter.com/Al__prodigy/status/1138856081566945280 https://twitter.com/sobarto2009/status/1139238334901956608 https://twitter.com/MHAAwan/status/1139259012355170306