1. हिन्दी समाचार
  2. सऊदी अरब में मक्का के पास खुल रहा है पहला नाइट क्लब, सोशल मीडिया पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

सऊदी अरब में मक्का के पास खुल रहा है पहला नाइट क्लब, सोशल मीडिया पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

For The First Time Saudi Arabia Is Building A Halal Nightclub Near Mecca Medina Showing These Effects On Social Media

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

नई दिल्ली। मुस्लिम समुदाय के लिए मक्का मदीना एक ऐसी धार्मिक जगह हैं जिसे मुस्लिम अल्लाह का घर मानते हैं। इस पाक जगह पर लोग अल्लाह की इबादत करने के लिए जाते हैं। दूर-दूर से लोग मक्का-मदीना सिर्फ अल्लाह के नजदीक होने के लिए मिलों का सफर तय करके वहां पहुंचते हैं। मगर शायद अब ऐसा ना हो सके क्योंकि जब लोग वहां ज़ियारत के लिए जाएंगे तो उन्हें मक्का-मदीने के पास बना एक नाइट क्लब मिलेगा।

पढ़ें :- किसान आंदोलनः आज की बैठक भी बेनतीजा, अब 9 दिसंबर को सरकार और किसानों के बीच होगी वार्ता

जिसे देखकर उनका ध्यान दुनियावी चका-चौंध की तरफ भटका सकता है। अल्लाह के इस पाक घर के पास सऊदी अरब अपने रॉयल लाइफस्टाइल को शानदार बनाने के लिए सऊदी अरब की राजधानी जेद्दाह में ‘नाइट क्लब’ खुलवा रहा है। इस नाइट क्लब का नाम ‘हलाल’ है। इस नाइट क़ल्ब को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी आ रही है।

बता दें कि सऊदी अरब फुटबॉल क्लब, महंगी गाड़ियां, शेर, चीते पालने के शौक के साथ-साथ किंग साइज़ लाइफ के लिए काफी लोकप्रिय है। अपनी इस शाही अंदाज़ को और शाही बनाने के लिए ‘हलाल नाइटक्लब’ बनवा रहा है। इस क्लब में शराब सर्व नहीं किया जाएगा। इस क्लब को बनाने वाली कंपनी ‘व्हाइट सऊदी अरेबिया’ ने अपने फेसबुक पेज पर इस नाइट क्लब में यूएस सिंगर ‘ने-यो’ की परफॉर्मेंस का ऐड भी डाल है।

https://www.facebook.com/whitesaudi/photos/a.2300844006910952/2302404090088277/?type=3

क्लब के सीईओ ने बताया कि सऊदी मार्केट बहुत ही बढ़िया है, यहां के लोग बाहर घूमना पसंद करते हैं। जिसकी वजह से ये नाइट क्लब इंटरनेशनल टूरिस्ट्स के लिए काफी शानदार एक्सपीरिएंस होने वाला है। हमनें जेद्दाह में आईरिश कैफे बनाया जहां म्यूज़िक, ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर के साथ-साथ इनडोर, आइटडोर और रूफटॉप पर सर्विस भी अवेलेबल है।

पढ़ें :- यूपी में हुए दो करोड़ कोरोना टेस्ट, सीएम योगी ने लांच किया मेरा कोविड केंद्र एप

वही, सोशल मीडिया पर लोग हलाल डिस्को/नाइट क्लब नाम को लेकर काफी कंफ्यूज़ हैं। जिसे लेकर लोग इस तरह का रिएक्शन दे रहें हैं। बताते चले कि सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मुहम्मद बिन सलमान ने हाल ही में सऊदी अरब में महिलाओं पर से ड्राइविंग बैन हटाया था।

https://twitter.com/Al__prodigy/status/1138856081566945280

पढ़ें :- कृषि कानूनों का विरोध किया तो कांग्रेस संसदों को निलंबित कर दिया गया: अधीर रंजन चैधरी

https://twitter.com/MHAAwan/status/1139259012355170306

 

पढ़ें :- डीआईओएस कार्यालय का डीएम ने किया औचक निरीक्षण

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...