इन कारणों से लड़के देखते हैं लड़कियों के होंठ

girl-honth

सुंदर आंखों और खूबसूरत ओंठो वाली लड़कियां सबसे ज्‍यादा लड़कों को भाती है। लड़के ग्रेट ऑब्‍जर्वर होते हैं। वो होंठो में लिपस्टिक का कलर न देखकर उनकी पर्सनालिटी को जज कर लेते हैं आमतौर पर जब लड़के किसी लड़की को देखते हैं तो उसके कई गुणों पर ध्‍यान देते हैं। लड़के, लड़कियों की मानसिक स्‍तर से लेकर शारीरिक बनावट पर भी ध्‍यान देते हैं और उसी के आधार पर अपने लिए सेलेक्‍ट करते हैं।कई लोग खूबसूरती देखते हैं।

कई लड़के आंखों में देखने से असहज महसूस करते हैं इसलिए वो लड़कियों के होंठो को देखते रहते हैं। लड़कों के लिए लड़कियों के होंठ, फोकस के टेम्‍परेरी प्‍वाइंट होते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- तो इसलिए लड़कियों के होंठ को देखते है लड़के ! }

कई लड़के सिर्फ इसीलिए आपके होंठो को ध्‍यान से देखते हैं कि वो चाहते हैं कि आप किसी भी तरह चुप हो जाएं। कई बार जब वो अपने मन की बात नहीं कह पाते हैं तो आपके होंठो की ओर देखने लगते हैं।

प्‍यार में पड़ जाने वाले लड़के भी अक्‍सर होंठो की ओर ही देखना पसंद करते हैं क्‍योंकि उन्‍हें उस लड़कि के लिए मन में बहुत सारा प्‍यार उमड़ रहा होता है और वो चाहते हैं कि आप भी उन्‍हें इतने ही प्‍यार से निहारें।

{ यह भी पढ़ें:- सिर्फ इंडियन कपल्स ही करते हैं शादी की पहली रात ये काम ! }

आप जो कह रही हैं वो उसे आपके होंठो की चहल के साथ समझना चाहते हैं। कई लड़के, सुंदर लड़कियों की लिप रीडिंग करना पसंद करते हैं और ऐसा करते हुए वो उसके होंठो को ही निहारते रहते हैं।

लिपस्टिक का भद्दा या अनोखा कलर भी उनका ध्‍यान आपके होंठो की ओर आकर्षित करने के लिए एक बड़ा कारण हो सकता है।

{ यह भी पढ़ें:- शारीरिक सम्बन्ध से मिलता है माइग्रेन की समस्या से छुटकारा }

सुंदर आंखों और खूबसूरत ओंठो वाली लड़कियां सबसे ज्‍यादा लड़कों को भाती है। लड़के ग्रेट ऑब्‍जर्वर होते हैं। वो होंठो में लिपस्टिक का कलर न देखकर उनकी पर्सनालिटी को जज कर लेते हैं आमतौर पर जब लड़के किसी लड़की को देखते हैं तो उसके कई गुणों पर ध्‍यान देते हैं। लड़के, लड़कियों की मानसिक स्‍तर से लेकर शारीरिक बनावट पर भी ध्‍यान देते हैं और उसी के आधार पर अपने लिए सेलेक्‍ट करते हैं।कई लोग खूबसूरती देखते हैं। कई लड़के…
Loading...