…तो इस वजह से कुछ औरतें जिंदगी भर रहती हैं कुंवारी

girl5

आज की दुनिया में जहां हर शख्स अपने लिए प्यार तलाशने में जुटा है, वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो सारी जिंदगी अकेले गुजार देते हैं।  अकसर देखने को मिलता है कि कुछ महिलाएं हमेशा मर्दों से दूर रहने की कोशिश करती हैं।  उन्हें किसी भी तरह का लड़का कभी पसंद नहीं आता। इसलिए  वह कुवांरी ही अपना जीवन बिता देती हैं।  आज हम आपको कुछ ऐसे ही कारण बताने जा रहे हैं जिनकी वजह से लड़कियां लड़कों से हमेशा दूर भागती हैं।

1. कई लड़कियां शादी की बजाय अकेले रहना पसंद करती हैं, क्योंकि उनके दिमाग में यह होता है कि पुरुष धोखा देते हैं। लॉयल नहीं होते। चीटिंग करते हैं। वे ऐसे रिश्तों को बनाना पसंद नहीं करती, जिनसे बाद में रोना पड़े। वे बिंदास जिंदगी जीना चाहती हैं। वे दोस्त बनाती हैं, लेकिन शादी किसी से नहीं करतीं।

{ यह भी पढ़ें:- कहीं आपके पार्टनर का तो नहीं है ऑनलाइन अफेयर! }

2. इनकी लाइफ में ऐसा होना ट्रेजडी की तरह होता है। कहने का अर्थ है कि ये जिंदगी भर एक सही मर्द का इंतजार करती रहती हैं। इन्हें वास्तव में खुद नहीं समझ आता कि उन्हें किस टाइप का लाइफ पार्टनर चाहिए।

3. माना जाता है जो महिलाएं मर्दों से दूर रहती हैं वो वास्तवकिता में उनसे बेहद नफरत करती हैं।  ऐसे महिलाओं को लगता है कि लड़के भरोसेमंद नहीं होते और वह हमेशा धोखा देते हैं।  वह कभी न कभी चीएत जरूर करेंगे।

{ यह भी पढ़ें:- शारीरिक सम्बन्ध से मिलता है माइग्रेन की समस्या से छुटकारा }

4. ऐसी महिलाओं के गु्रप में दोस्त ही इतने होते हैं कि प्रेमी की उन्हें जरूरत नहीं होती। कई बार अपने करियर को कुछ ज्यादा गंभीरता से लेने की वजह से भी प्यार और रिश्तों के लिए उनके पास टाइम नहीं होता।

5. उनमे लॉयलिटी नाम कि चीज नहीं होती।  इस वजह से वह किसी मर्द के साथ रिश्ता बनाना पसंद नहीं करती।

{ यह भी पढ़ें:- जानिए! शराब पीने के बाद शारीरिक सम्बन्ध बनाना क्यों है फायदेमंद }

आज की दुनिया में जहां हर शख्स अपने लिए प्यार तलाशने में जुटा है, वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो सारी जिंदगी अकेले गुजार देते हैं।  अकसर देखने को मिलता है कि कुछ महिलाएं हमेशा मर्दों से दूर रहने की कोशिश करती हैं।  उन्हें किसी भी तरह का लड़का कभी पसंद नहीं आता। इसलिए  वह कुवांरी ही अपना जीवन बिता देती हैं।  आज हम आपको कुछ ऐसे ही कारण बताने जा रहे हैं जिनकी वजह से लड़कियां लड़कों…
Loading...