इस वजह से ‘एक भ्रम सर्व गुण संपन्न’ शो को लेकर श्रेनु पारिख ने कहा, खलनायक नहीं नायक हूं मैं

shrenu parikh
इस वजह से 'एक भ्रम सर्व गुण संपन्न' शो को लेकर श्रेनु पारिख ने कहा, खलनायक नहीं नायक हूं मैं

मुंबई। स्टार प्लस चैनल पर 22 अप्रैल से प्रसारित शो ‘एक भ्रम सर्व गुण संपन्न’ शुरू हो चुका है। इस शो की अभिनेत्री श्रेनु पारिख के किरदार लोग काफी पसंद कर रहें हैं। श्रेनु पारिख इस शो में जान्हवी का किरदार निभा रही है। जान्हवी बहुत ज्यादा संवेदनशील है। वह किसी को भी आसानी से बख्शती नहीं है। इस शो में श्रेनु पारिख एक कुटिल बहू में परिव्रतीत दिखाई दे रहीं हैं। इस किरदार में ढलने श्रेनु ने अपनी जान लगा दी है। जिसके परिणाम ये है कि लोग उन्हें काफी पसंद कर रहें हैं। वहीं, श्रेनु पारिख के ये अवतार दर्शकों में जिज्ञासा पैदा कर रहा है।

For This Reason Shrenu Parikh Said I Am Not A Villain I Am A Hero :

इससे पहले श्रेनु पारिख ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ और ‘इश्कबाज’ जैसे अपने पिछले टेलीविजन शो में दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं।इस शो में श्रेनु पारिख के अलावा ज़ैन इमाम भी आगामी शो में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

बता दें कि इस शो को लेकर श्रेनु ने बताया कि उनको अपने परिवार को समझना काफी मुश्किल था कि वो इस शो में खलनायक का किरदार नहीं बल्कि नायक का किरदार कर रही हैं। जाहन्वी का किरदार किसी कारण ऐसा दिखाया गया है। वहीं, उन्होंने अपने फैंस के लिए भी ये बात कही है।

साथ ही श्रेनु ने ये भी कहा कि “मेरे इस किरदार में जान्हवी की इतनी परतें हैं कि मुझे निकालते निकालते सदियां बीत जाएंगी। इस किरदार को समझने में कभी कभी इतनी मुश्किल होती है कि मुझे खुद पर शक होने लगता है। इसके साथ जाहन्वी के साथ कुछ गलत हुआ है, इसीलिए वो ऐसी है।”

मुंबई। स्टार प्लस चैनल पर 22 अप्रैल से प्रसारित शो 'एक भ्रम सर्व गुण संपन्न' शुरू हो चुका है। इस शो की अभिनेत्री श्रेनु पारिख के किरदार लोग काफी पसंद कर रहें हैं। श्रेनु पारिख इस शो में जान्हवी का किरदार निभा रही है। जान्हवी बहुत ज्यादा संवेदनशील है। वह किसी को भी आसानी से बख्शती नहीं है। इस शो में श्रेनु पारिख एक कुटिल बहू में परिव्रतीत दिखाई दे रहीं हैं। इस किरदार में ढलने श्रेनु ने अपनी जान लगा दी है। जिसके परिणाम ये है कि लोग उन्हें काफी पसंद कर रहें हैं। वहीं, श्रेनु पारिख के ये अवतार दर्शकों में जिज्ञासा पैदा कर रहा है। इससे पहले श्रेनु पारिख 'इस प्यार को क्या नाम दूं' और 'इश्कबाज' जैसे अपने पिछले टेलीविजन शो में दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं।इस शो में श्रेनु पारिख के अलावा ज़ैन इमाम भी आगामी शो में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। [embed]https://www.youtube.com/watch?time_continue=30&v=J1C_-8gCIRw[/embed] बता दें कि इस शो को लेकर श्रेनु ने बताया कि उनको अपने परिवार को समझना काफी मुश्किल था कि वो इस शो में खलनायक का किरदार नहीं बल्कि नायक का किरदार कर रही हैं। जाहन्वी का किरदार किसी कारण ऐसा दिखाया गया है। वहीं, उन्होंने अपने फैंस के लिए भी ये बात कही है। साथ ही श्रेनु ने ये भी कहा कि "मेरे इस किरदार में जान्हवी की इतनी परतें हैं कि मुझे निकालते निकालते सदियां बीत जाएंगी। इस किरदार को समझने में कभी कभी इतनी मुश्किल होती है कि मुझे खुद पर शक होने लगता है। इसके साथ जाहन्वी के साथ कुछ गलत हुआ है, इसीलिए वो ऐसी है।"