जब एक सीन के लिए असली शेर से भिड़ गए अमिताभ बच्चन

For This Seine Amitabh Bacchan Fought With Real Lion

मुंबई। अमिताभ बच्चन को उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाना जाता है। उनके लिए कहा जाता है कि वह करेक्टर के हिसाब से खुद को ढाल लेते है। अपने करेक्टर को वास्तविक बनाने में वह कोई कसर नहीं छोड़ते।

ऐसा ही कुछ उन्होने 1977 में आई फिल्म ‘खून पसीना’ के लिए किया था। इस फिल्म के एक सीन में अमिताभ को शेर से लड़ना था। यह लड़ाई असली लगे इसके लिए अमिताभ असली शेर से भिड़ गए थे।

हाल हीं में अमिताभ ने ट्विटर पर एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर कि जिसमे वह शेर के साथ खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आ रहे है। बता दे यह फोटो फिल्म ‘खून पसीना’ के एक सीन की है। साथ ही महानायक ने कैप्शन में लिखा, ‘खून पसीना में असली बाघ के साथ लड़ने के काम को आज के निर्देशकों के साथ शेयर किया तो उन्हें लगा कि मैं पागल था।’

राकेश कुमार निर्देशित फिल्म ‘खून पसीना’ में रेखा, असरानी, अरुणा ईरानी, कादर खान और दिवंगत कलाकारों निरुपा रॉय व विनोद खन्ना ने भी काम किया था।

मुंबई। अमिताभ बच्चन को उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाना जाता है। उनके लिए कहा जाता है कि वह करेक्टर के हिसाब से खुद को ढाल लेते है। अपने करेक्टर को वास्तविक बनाने में वह कोई कसर नहीं छोड़ते। ऐसा ही कुछ उन्होने 1977 में आई फिल्म ‘खून पसीना’ के लिए किया था। इस फिल्म के एक सीन में अमिताभ को शेर से लड़ना था। यह लड़ाई असली लगे इसके लिए अमिताभ असली शेर से भिड़ गए थे। हाल हीं…