1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. भारतीय बाजार में फोर्स मोटर्स कर रहा है नई गोरखा एसयूवी लॉन्च करने की तैयारी, जानिए क्या है खासियत

भारतीय बाजार में फोर्स मोटर्स कर रहा है नई गोरखा एसयूवी लॉन्च करने की तैयारी, जानिए क्या है खासियत

Force Motors Is Preparing To Launch A New Gurkha Suv In The Indian Market Know What Is Special

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: अग्रणी ऑटोमेकर फोर्स मोटर्स भारतीय बाजार में नई गोरखा एसयूवी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। एसयूवी के मॉडल को ऑटो एक्सपो 2020 में प्रदर्शित किया गया था और उसी साल आने की उम्मीद थी, हालांकि, कोरोना महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया। यह नए महिंद्रा थार को प्रतिस्पर्धा देना जारी रखेगा।

पढ़ें :- भारत बाजार में जल्द लॉन्च होगी Bounce का इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत कर रही अटैक्ट

फोर्स मोटर्स ने अब इस वर्ष के अंत में अपने परिचय से पहले सार्वजनिक सड़कों पर एसयूवी का परीक्षण फिर से शुरू कर दिया है। नई जासूसी छवियां सामने आई हैं जो अपने बाहरी हिस्सों के साथ-साथ अंदरूनी हिस्सों पर भी दृश्य दिखाती हैं। यह मॉडल गोरखा बीएस 6 एसयूवी का एक्सेस वर्जन है।

द सेकेंड-जीन फोर्स में गोरखा नए हेडलैम्प्स और इंटीग्रेटेड सर्कुलर डीआरएल की तरह फ्रेश और मॉडर्न बिट्स को स्पोर्ट करेगी, एक सेंट्रली कंपनी लोगो के साथ सिंगल-स्लैट ग्रिल, स्किड प्लेट, नए फॉग लाइट्स और अलॉय व्हील्स के साथ बम्पर ट्वीक किए गए। यह नई खड़ी स्टैक्ड टेल-लाइट, एक उच्च-माउंटेड एलईडी स्टॉप लैंप, और रियर डोर-माउंटेड स्पेयर व्हील के साथ आएगा।

एसयूवी एक अद्यतन बीएस 6-अनुपालन 89 बीएचपी, 2.6-लीटर डीजल इंजन द्वारा संचालित किया जाएगा। ट्रांसमिशन राय में एक मानक पांच-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स शामिल होगा। पहले की तरह 4×4 को भी मानक के रूप में पेश किया जाएगा।

पढ़ें :- Benelli ने भारत में लॉन्च की Leoncino 500 bs 6, फीचर्स और कीमत ने बनाया दीवाना

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...