पति कर रहा था सेक्स की मांग, पत्नी ने प्राइवेट पार्ट पर मारा जोर का लात और….

Forceful Sex Makes Angry Wife Kick Husband S Penis Dies

बेंगलुरु: बेंगलुरु में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ के महिला ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट में लात मार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। हैरान करने वाली बात है कि हमला इतना जोरदार था कि पति उदय कुमार की मौके पर ही मौत हो गई।




पुलिस की गिरफ्त में आई महिला ने सफाई देते हुए कहा है कि उसका पति हैवी पॉजिटिव था। वारदात के दिन पति बिना प्रोटेक्शन के सेक्स की मांग कर रहा था, लेकिन पत्नी इसके लिए राजी नहीं हुई। दोनों के बीच में इसी बात पर झगड़ा शुरू हो गया और हालात मारपीट तक पहुंच गए। इस बीच पत्नी की लात पति के प्राइवेट पार्ट पर पड़ गई और उसकी मौत वहीं हो गई।




बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड का खुलासा उदय की बहन ने किया, जिसने पुलिस को इस पूरी वारदात की जानकारी दी। बहन का आरोप है कि भाभी का अफेयर पड़ोस में चल रहा है और वो उदय के अलग होने की चाहत लंबे समय से लिए बैठी थी। इसलिए भाभी ने भाई का कत्ल किया है।

बेंगलुरु: बेंगलुरु में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ के महिला ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट में लात मार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। हैरान करने वाली बात है कि हमला इतना जोरदार था कि पति उदय कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस की गिरफ्त में आई महिला ने सफाई देते हुए कहा है कि उसका पति हैवी पॉजिटिव था। वारदात के दिन पति बिना प्रोटेक्शन के सेक्स की मांग…