इतनी कीमत में लांच हुआ Ford Ecosport का नया Thunder Edition, जानें फीचर्स

Ford-EcoSport
इतने कीमत में लांच हुआ Ford Ecosport का नया Thunder Edition, जानें फीचर्स

नई दिल्ली। दिग्गज कार निर्माता कंपनी Ford ने अपनी अपडेटेड MY19 Ford Ecosport की भारतीय बाजार में बिक्री शुरू हो चुकी है और कंपनी ने इसमें कई स्मार्ट अपडेटेड्स किए हैं। Ford Ecosport लाइन-अप के Thunder Edition के पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 10.18 लाख रुपये और डीजल वेरिएंट की कीमत 10.68 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी गई है। नई EcoSport Thunder Edition सभी जरूरी चीजों पर कार करती है यानी यह एक आक्रामक बोल्ड स्टांस, स्पोर्टी और प्रीमियम ड्यूल-टोन इंटीरियर्स, फन-टू-ड्राइव और साथ ही सबसे अधिक मूल्य-समृद्ध के रूप में एक सन-रूफ को शामिल किया गया है।

Ford Ecosports New Thunder Edition Launch At This Price :

दरअसल, नई Thunder Edition स्मार्ट एक्सटीरियर से भरा हुआ है जो कॉम्पैक्ट एसयूवी की अपील को बढ़ाते हैं। यह हेडलैंप क्लस्टर पर डार्क इंसर्ट्स और फॉग लैंप बेजल के लिए एक अधिक प्रमुख ब्लैक ट्रीटमेंट पेश करता है। इसमें नए स्पोर्टी 17-इंच एलॉय व्हील्स के साथ एक्सटीरियर पर डार्क थीम दी गई है, जिसमें ब्लैक-पेंटेड फ्रंट ग्रिल और रियर-व्यू मिरर्स के अलावा डुअल-टोन बॉनट और डोर्स पर डेकल्स शामिल हैं।

Thunder Edition के खास फीचर्स

वहीं, Thunder Edition में कंपनी ने फीचर के तौर पर इलेक्ट्रिक सनरूफ दी है, जो कंपनी ने अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी में पिछले साल पेश की थी। इसके अलावा इसमें स्मार्ट कनेक्टिविटी सिस्टम के साथ 9-इंच फ्लोटिंग टचस्क्रीन दिया है, जो नेविगेशन से लैस है। यानी अब ग्राहक अपनी वॉयस कमांड से गाने सुनना या मैसेज पढ़ने के अलावा कॉल अटेंड भी सकते हैं।

बता दें, ग्राहक कार के टाइटेनियम वेरिएंट पर विकल्प पैक के रूप में EcoSport Thunder Edition को खरीदनेका विकल्प चुन सकते हैं। इस विकल्प पैक को फोर्ड के नए 1.5 लीटर थ्री-सिलेंडर TiVCT पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया जाएगा जो 123PS की पावर और 17km/L का माइलेज देती है। इसके अलावा इसे 1.5 लीटर TDCi डीजल इंजन के साथ भी पेश किया गया है जो 100 PS की पावर और 23 km/L का माइलेज देती है।

नई दिल्ली। दिग्गज कार निर्माता कंपनी Ford ने अपनी अपडेटेड MY19 Ford Ecosport की भारतीय बाजार में बिक्री शुरू हो चुकी है और कंपनी ने इसमें कई स्मार्ट अपडेटेड्स किए हैं। Ford Ecosport लाइन-अप के Thunder Edition के पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 10.18 लाख रुपये और डीजल वेरिएंट की कीमत 10.68 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी गई है। नई EcoSport Thunder Edition सभी जरूरी चीजों पर कार करती है यानी यह एक आक्रामक बोल्ड स्टांस, स्पोर्टी और प्रीमियम ड्यूल-टोन इंटीरियर्स, फन-टू-ड्राइव और साथ ही सबसे अधिक मूल्य-समृद्ध के रूप में एक सन-रूफ को शामिल किया गया है। दरअसल, नई Thunder Edition स्मार्ट एक्सटीरियर से भरा हुआ है जो कॉम्पैक्ट एसयूवी की अपील को बढ़ाते हैं। यह हेडलैंप क्लस्टर पर डार्क इंसर्ट्स और फॉग लैंप बेजल के लिए एक अधिक प्रमुख ब्लैक ट्रीटमेंट पेश करता है। इसमें नए स्पोर्टी 17-इंच एलॉय व्हील्स के साथ एक्सटीरियर पर डार्क थीम दी गई है, जिसमें ब्लैक-पेंटेड फ्रंट ग्रिल और रियर-व्यू मिरर्स के अलावा डुअल-टोन बॉनट और डोर्स पर डेकल्स शामिल हैं।

Thunder Edition के खास फीचर्स

वहीं, Thunder Edition में कंपनी ने फीचर के तौर पर इलेक्ट्रिक सनरूफ दी है, जो कंपनी ने अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी में पिछले साल पेश की थी। इसके अलावा इसमें स्मार्ट कनेक्टिविटी सिस्टम के साथ 9-इंच फ्लोटिंग टचस्क्रीन दिया है, जो नेविगेशन से लैस है। यानी अब ग्राहक अपनी वॉयस कमांड से गाने सुनना या मैसेज पढ़ने के अलावा कॉल अटेंड भी सकते हैं। बता दें, ग्राहक कार के टाइटेनियम वेरिएंट पर विकल्प पैक के रूप में EcoSport Thunder Edition को खरीदनेका विकल्प चुन सकते हैं। इस विकल्प पैक को फोर्ड के नए 1.5 लीटर थ्री-सिलेंडर TiVCT पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया जाएगा जो 123PS की पावर और 17km/L का माइलेज देती है। इसके अलावा इसे 1.5 लीटर TDCi डीजल इंजन के साथ भी पेश किया गया है जो 100 PS की पावर और 23 km/L का माइलेज देती है।