1. हिन्दी समाचार
  2. नोएडा: स्पा की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, विदेशियों सहित 35 लोग हिरासत में

नोएडा: स्पा की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, विदेशियों सहित 35 लोग हिरासत में

Foreigners Among 35 Arrested For Running Sex Rackets At Noida Spa Centres

By रवि तिवारी 
Updated Date

नोएडा। राजधानी के सटे नोएडा में स्पा की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने रविवार की रात भंडाफोड़ किया और विदेशियों सहित 35 लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस की टीम ने जिस समय स्पा सेंटर में छापा मारा, उस वक्त वहां मौजूद आपत्तिजनक हालत में मिले जोड़ों में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस भी इन्हें देखकर हैरान रह गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण के मीडिया प्रभारी प्रभात दीक्षित ने बताया कि नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र में 100 से ज्यादा स्पा चल रहे हैं।

पढ़ें :- नेहू दा व्‍याह का वीडियो हुआ रिलीज, नेहा- रोहनप्रीत डांस करते आए नजर... VIDEO

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण के मीडिया प्रभारी प्रभात दीक्षित ने बताया कि हमे शिकायत मिली थी कि स्पा में मसाज की आड़ में देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है। इस अवैध कारोबार में पुलिस की मिलीभगत की भी सूचना थी। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-20 पुलिस को बताए बिना वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने गौतमबुद्ध नगर जिले के अन्य थानों के थानाध्यक्षों और पुलिस क्षेत्राधिकारियों की 15 टीम बनाई तथा कई जगहों पर एक साथ छापे की कार्रवाई की गई।

पुलिस ने एक विज्ञप्ति में कहा कि विभिन्न जगहों पर छापेमारी में विदेशियों सहित 35 लोग हिरासत में लिए गए हैं जिनमें 10 पुरुष और 25 लड़कियां शामिल हैं। पुलिस अनुसार अनियमितता और संदेहास्पद आपत्तिजनक वस्तुएं मिलने के कारण 14 स्पा सेंटरों को सील कर दिया गया है। छापेमारी के दौरान एक लाख रुपये नकद, बियर की बोतलें और कंडोम बरामद हुए हैं।

छापेमारी के डर से स्पा बंद कर भागे कई स्पा मालिक:

मोक्ष स्पा पुलिस की छापेमारी से घबराए दूसरे स्पा मालिक अपना सेंटर कर भाग खड़े हुए। स्पा मालिक अपने पड़ोसी दुकानदारों से फोन कर छापेमारी की पल-पल की जानकारी लेते दिखे। पुलिस के जाने के बाद कुछ स्पा मालिक मौके पर पहुंचे।

पढ़ें :- स्किन बनानी है चमकदार या हेल्थ की हो कोई समस्या, ये एक ड्रिंक आपकी हर समस्या को करेगी दूर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...