1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. गुजरात में नए मंत्रिमंडल का गठन आज, पाटीदारों की हिस्सेदारी ज्यादा होने की संभावना

गुजरात में नए मंत्रिमंडल का गठन आज, पाटीदारों की हिस्सेदारी ज्यादा होने की संभावना

मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल (Bhupender Patel) के मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण (Swearing In Ceremony Of New Cabinet) गुरुवार दोपहर 1:30 बजे राजभवन में होगा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

गुजरात। मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल (Bhupender Patel) के मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण (Swearing In Ceremony Of New Cabinet) गुरुवार दोपहर 1:30 बजे राजभवन में होगा। मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने वाले विधायकों को सुबह फोन करके इसकी सूचना दी गई है।

पढ़ें :- बेगूसराय में सरकार ने सरेराह 11 राहगीर को मारी गोली, SP ने 7 पुलिकर्मियों को सस्पेंड किया

गुजरात भाजपा के पूर्व अध्यक्ष जीतू भाई वाघाणी, कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले बृजेश मेरजा, दुष्यंत पटेल, कीर्ति सिंह वाघेला, मुकेश पटेल, अरविंद रैयानी, किरीट सिंह राणा, ऋषिकेश पटेल, जीतू भाई चौधरी, मनीषा वकील, जेवी काकड़िया सहित कुछ विधायकों को फोन करके मंत्रिमंडल में शपथ ग्रहण के लिए तैयार रहने को कहा गया है।

भूपेंद्र पटेल ने सोमवार को गुजरात के मुख्‍यमंत्री के तौर पर शपथ ग्रहण की थी, उसके बाद से ही कई मंत्री नए मंत्रिमंडल की तारीख की घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अपने पद को बरकरार रहने की संभावनाओं को लेकर भी चिंतित थे। सूत्रों के अनुसार, “नए कैबिनेट में युवा चेहरों के शामिल होने के साथ ही पाटीदारों के हावी होने की संभावना है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...