1. हिन्दी समाचार
  2. कांग्रेस में शामिल हुईं आप की पूर्व विधायक अलका लांबा, कहा-कर रही हूं गर्व महसूस

कांग्रेस में शामिल हुईं आप की पूर्व विधायक अलका लांबा, कहा-कर रही हूं गर्व महसूस

By शिव मौर्या 
Updated Date

Former Aap Mla Alka Lamba Joins Congress

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की पूर्व विधायक अलका लांबा ने शनिवार को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली। कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के बाद उन्होंने पांच रुपये की पर्ची कटाई। दिल्ली कांग्रेस के प्रभारी पीसी चाको की मौजूदगी में अलका लांबा ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। वे पहले शुक्रवार को ही ये सदस्यता ग्रहण करने वाली थीं लेकिन कुछ कारणों से ये नहीं हो सका। बता दें कि लांबा ने एक माह पहले ही आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दिया है।

पढ़ें :- आज ईद के मौके पर आईपीएल फ्रेंचाइजी टीमों ने भी दी देशवासियों को ईद की बधाई

शुक्रवार को अलका लांबा ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ‘आज किन्हीं कारणों से कांग्रेस में मेरी और मेरे अन्य साथी सहयोगियों की ज्वाइनिंग नहीं हो पा रही है, अब हम सब कल कांग्रेस में शामिल होंगें। आप सभी को हुई असुविधा के लिए मुझे खेद है। जय हिंद।’ वहीं, शनिवार को पूर्व विधायक अलका लांबा ने शनिवार के दिन औपचारिक रूप से कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली।

अलका ने ट्वीट कर बताया, ‘आज कांग्रेस मुख्यालय 24 अकबर रोड पहुंच कर दिल्ली कांग्रेस के प्रभारी श्री पी सी चाको जी, जिला चांदनी चौक अध्यक्ष उस्मान जी, जिला आदर्श नगर अध्यक्ष जिंदल जी व अन्य नेताओं की उपस्थिति में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। कॉंग्रेस सदस्य बनने पर गर्व मेहसूस कर रही हूं।’

बता दें कि, छह सितंबर को आम आदमी पार्टी छोड़ने के कुछ घंटों बाद अलका लांबा ने कहा था कि, वह कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास पर उनकी मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल होंगी। 2015 में आम आदमी पार्टी में शामिल होकर चांदनी चौक विधानसभा से चुनाव लड़ने से पहले लांबा ने कांग्रेस से अपना 20 साल पुराना नाता तोड़ लिया था।

पढ़ें :- इसुजु डी-मैक्स हाई-लैंडर पर है डिस्काउंट जानिए किस किस को मिल सकता है इस ऑफर का फायदा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X