1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने मौजूदा हेड कोच जस्टिन लैंगर को किया डिफेंड, कहा- सही रिजल्ट नहीं आने पर ऐसा होता है

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने मौजूदा हेड कोच जस्टिन लैंगर को किया डिफेंड, कहा- सही रिजल्ट नहीं आने पर ऐसा होता है

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम का हालिया प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। इन प्रदर्शनों के बाद अब टीम और उनके कोच लैंगर की काफी आलोचना हो रही है। इन आलोचनाओं के बीच पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने जस्टिन लैंगर का बचाव किया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

NEW DELHI: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम का हालिया प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। इन प्रदर्शनों के बाद अब टीम और उनके कोच लैंगर(langer) की काफी आलोचना हो रही है। इन आलोचनाओं के बीच पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग(Ponting) ने जस्टिन लैंगर का बचाव किया है। 2019 से ही ऑस्ट्रेलियाई टीम से जुड़े हुए पोंटिंग का मानना है कि उम्मीद के अनुरूप रिजल्ट(Result) नहीं आने पर इस तरह की आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है।

पढ़ें :- इस उम्र में भी उसी जोश में गेंदबाजी कर रहा है ये पूर्व महान तेज गेंदबाज Viral Video...

पोंटिंग ने कहा कि उन्होंने मैंने लैंगर से कहा था कि नतीजे ऑस्ट्रेलिया के पक्ष में नहीं आ रहे हैं और इसी वजह से उन्हें निशाना बनाया जा रहा है। पोंटिंग ने कहा, ‘ मुझे ऐसा लगता है कि कप्तान और कुछ सीनियर खिलाड़ियों ने जस्टिन(jastin) के साथ उन चीजों के बारे में कुछ बातचीत की है जो उन्हें लगता है कि उन्हें बेहतर करने की जरूरत है। लेकिन वह भी उस तरह का व्यक्ति(Man) है जो उस तरह की सलाह चाहता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...