1. हिन्दी समाचार
  2. बांग्लादेश के पूर्व कप्तान का छलका दर्द, बोले- संन्यास के लिए उकसा रहा बोर्ड

बांग्लादेश के पूर्व कप्तान का छलका दर्द, बोले- संन्यास के लिए उकसा रहा बोर्ड

Former Bangladesh Captains Spill Pain Says Board Is Provoking For Retirement

By रवि तिवारी 
Updated Date

बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा ने एक-दो टूर्नामेंटों में खराब प्रदर्शन के बाद बोर्ड पर संन्यास लेने के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि उन्हें इसके लिए विदाई मैच का प्रस्ताव भी दिया गया। मुर्तजा ने कहा कि वह अपनी उपलब्धियों के प्रति सम्मान की कमी से आहत हुए हैं। उन्होंने ‘क्रिकबज’ से कहा कि ईमानदारी से कहूं तो ऐसा लग रहा है कि मुझे विदाई देने की जल्दबाजी है और यह निश्चित रूप से दुखद है।

पढ़ें :- श्मशान घाट में महिलाएं करती हैं लाशों का अंतिम संस्कार, चिता जलाकर पाल रहीं हैं परिवार का पेट

उन्होंने मैच के बारे में बात से बचते हुए कहा कि पहले उन्हें मेरे लिए विदाई मैच का आयोजन करना था और यह सामान्य मैच नहीं था। एक सामान्य बाइलेटरल सीरीज की बात कुछ और है और एक विशेष मैच की व्यवस्था करना कुछ और है। उन्होंने कहा कि इसके बाद वे इस मैच पर दो करोड़ बांग्लादेश टका खर्च करना चाहते थे। नैतिक दृष्टिकोण से यह विचार सही नहीं है क्योंकि हमारे प्रथम श्रेणी के क्रिकेट खिलाड़ियों को पर्याप्त भुगतान नहीं हो रहा है।

छत्तीस साल का यह गेंदबाज बांग्लादेश के सबसे सफल कप्तान में से एक है। विश्व कप (2019) में हालांकि उनका प्रदर्शन बेहद की खराब रहा था, जहां पूरे टूर्नामेंट में वह सिर्फ एक विकेट ले सके थे। हाल ही में कोच रसेल डोमिंगो ने कहा था कि वह अपनी भविष्य की योजना में मुर्तजा को नहीं देखते हैं। मुर्तजा ने कहा कि अचानक से मुझे बाहर निकालने की कोशिश की जाने लगी है। मुझे केवल इतना पता है कि मैंने अपना पूरा जीवन क्रिकेट को दिया है। इससे मैं आहत हूं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...