1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. बीजेपी में शामिल हो सकते हैं पूर्व कप्तान एमएस धोनी, कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिये संकेत

बीजेपी में शामिल हो सकते हैं पूर्व कप्तान एमएस धोनी, कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिये संकेत

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद राजनीतिक में कदम रख सकते हैं। ऐसी अटलकें हैं कि एमएस धोनी संन्यास लेने के बाद पीएम मोदी की टीम में शामिल होंगे। केंद्रीय मंत्री संजय पासवान ने कहा कि अभी बात चल रही है। वहीं, इस बीच बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने यह कहकर इस बात को और बल दे दिया कि पार्टी में सभी का स्वागत है।

जे.पी. नड्डा के इस बयान के बाद एमएस धोनी के बीजेपी में शामिल होने की अटलकें और तेज हो गयीं हैं। हालांकि अभी तक एसएस धोनी का इसको लेकर कोई बयान नहीं सामने आया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय पासवान ने कहा था कि एमएस धोनी बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं। लंबे समय से उनसे बातचीत चल रही है। उन्होंने कहा कि, इस मुद्दे पर उनसे काफी लंबे समय से बातचीत चल रही है।

हालांकि इस पर कोई फैसला धोनी के संन्यास के बाद ही लिया जाएगा। उन्होंने कहा था कि ‘धोनी मेरे परिचित हैं, वह विश्व प्रसिद्ध खिलाड़ी हैं और उन्हें पार्टी के साथ जोड़ने की कोशिशें जारी हैं।’ बता दें कि लोकसभा चुनाव से पूर्व बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने अपने संपर्क फॉर समर्थन कार्यक्रम के दौरान उनसे मुलाकात की थी। धोनी के गृहराज्य झारखंड में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसी भी अटकलें हैं कि धोनी आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी के मुख्यमंत्री पद के दावेदार भी हो सकते हैं।

इन अटकलों के बीच एमएस धोनी का कोई बयान सामने नहीं है, जबकि बीजेपी नेता इसको लेकर कई दावे कर रहे हैं। वहीं कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी कहा कि पार्टी में सभी का स्वागत है। इसके बाद धोनी के संन्यास के बाद बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रहीं हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...