पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कर सकते हैं समाजवादी पार्टी के संगठन में बड़ा बदलाव

akhilesh yadav
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कर सकते हैं समाजवादी पार्टी के संगठन में बड़ा बदलाव

लखनऊ। लोकसभा चुनावों में खराब प्रदर्शन होने के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पार्टी में बड़े फेरबदल के संकेत दिए थे। अब सूत्रों का कहना है कि जल्द ही जल्द ही पार्टी में बदलाव होने वाले हैं। इतना ही नहीं समाजवादी पार्टी जल्द ही प्रवक्ताओं के नाम की घोषणा भी कर सकती है।

Former Chief Minister Akhilesh Yadav Can Make A Big Change In The Organization Of Samajwadi Party :

समाजवादी पार्टी के संगठन में होने के वाले बदलाव के बाद ऊपर से लेकर नीचले स्तर तक के पदाधिकारियों की छुट्टी हो सकती है। इनमें नॉन परफ़ॉर्मर नेताओं पर गाज गिरना तय माना जा रहा है। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में बसपा के साथ गठबंधन के बावजूद सपा को अपेक्षाकृत सफलता नहीं मिली थी। पार्टी महज पांच सीटें ही जितने में कामयाब रही थी। इन चुनावों में यादव परिवार के भी तीन लोगों को हार का सामना करना पड़ा था।

लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि अखिलेश यादव संगठन में बड़ा बदलाव कर सकते हैं. हालांकि उनकी ख़ामोशी और किसी भी तरह का एक्शन न लिए जाने पर भी सवाल उठ रहे थे. फिलहाल अब कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में समाजवादी पार्टी में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है.

लखनऊ। लोकसभा चुनावों में खराब प्रदर्शन होने के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पार्टी में बड़े फेरबदल के संकेत दिए थे। अब सूत्रों का कहना है कि जल्द ही जल्द ही पार्टी में बदलाव होने वाले हैं। इतना ही नहीं समाजवादी पार्टी जल्द ही प्रवक्ताओं के नाम की घोषणा भी कर सकती है। समाजवादी पार्टी के संगठन में होने के वाले बदलाव के बाद ऊपर से लेकर नीचले स्तर तक के पदाधिकारियों की छुट्टी हो सकती है। इनमें नॉन परफ़ॉर्मर नेताओं पर गाज गिरना तय माना जा रहा है। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में बसपा के साथ गठबंधन के बावजूद सपा को अपेक्षाकृत सफलता नहीं मिली थी। पार्टी महज पांच सीटें ही जितने में कामयाब रही थी। इन चुनावों में यादव परिवार के भी तीन लोगों को हार का सामना करना पड़ा था। लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि अखिलेश यादव संगठन में बड़ा बदलाव कर सकते हैं. हालांकि उनकी ख़ामोशी और किसी भी तरह का एक्शन न लिए जाने पर भी सवाल उठ रहे थे. फिलहाल अब कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में समाजवादी पार्टी में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है.