1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने तेजस्वी को बताया बेटे समान और बिहार का युवा नेता, ​बढ़ी सियासी हलचल

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने तेजस्वी को बताया बेटे समान और बिहार का युवा नेता, ​बढ़ी सियासी हलचल

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के अध्यक्ष और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने राजद नेता तेजस्वी यादव की जमकर तारीफ की है। जीतन राम मांझी ने तेजस्वी यादव को पुत्र समान और बिहार का युवा नेता कहा है। वहीं, मांझी के इस बात को लेकर कई सियासी मायने भी निकाले जा रहे हैं। दरअसल, तेजस्वी यादव ने जीतन राम मांझी के कोरोना पॉजिटिव हाने के बाद उनके स्वास्थ्य की कामना करते हुए ट्वीट किया था। इस पर जीतन राम मांझी ने रिप्लाई करते हुए ये बातें कहीं।

पढ़ें :- Corona New Variant: सावधान रहिए! तेजी से पांव पसार रहा है ओमिक्रॉन, महाराष्ट्र में फिर मिले 10 संक्रमित

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि, कोरोना संक्रमण से प्रभावित पूर्व मुख्यमंत्री आदरणीय श्री जीतन राम मांझी जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। ईश्वर से प्रार्थना है कि वो यथाशीघ्र स्वस्थ होकर पुनः सामाजिक जीवन में योगदान देने के लिए उपलब्ध रहें। वहीं, तेजस्वी के इस ट्वीट पर जीतन राम मांझी ने जवाब देते हुए उनकी तारीफ करते हुए लिखा है कि ‘धन्यवाद पुत्र समान बिहार के युवा नेता तेजस्वी यादव।’

पढ़ें :- Kisan Andolan: तो क्या खत्म हो जाएगा अब किसान आंदोलन, मिलने लगे संकेत?

बता दें कि, मांझी के इस ट्वीट के बाद से सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। राजनीतिक चर्चाओं के मुताबिक हिदुस्तान आवाम मोर्चा के अध्यक्ष बिहार की एनडीए सरकार और केंद्र की सियासत में कद और अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने को लेकर ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं। बता दें कि हम पार्टी अब तक तीन बार पाला बदल चुकी है। बिहार चुनाव में हम को चार सीटें हासिल हुई थीं। अब जीतन राम मांझी का तेजस्वी यादव को बिहार का युवा नेता कहकर बुलाना किस ओर संकेत दे रहा है, ये तो आने वाला समय ही बताएगा।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...