1. हिन्दी समाचार
  2. मध्य प्रदेश
  3. पूर्व सीएम कमलनाथ का आरोप, कोरोना से हो रही मौतों के आंकड़े छुपा रही रज्य सरकार

पूर्व सीएम कमलनाथ का आरोप, कोरोना से हो रही मौतों के आंकड़े छुपा रही रज्य सरकार

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने राज्य सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने सरकार पर कोरोना से हुई मौतों के आंकड़े छुपाने का आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया है कि राज्य में मार्च और अप्रैल के बीच प्रदेश में एक लाख से ज्यादा लोगों की कोरोना से जान गयी है। लेकिन राज्य सरकार इन आंकड़ों को छुपा रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

इंदौर। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने राज्य सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने सरकार पर कोरोना से हुई मौतों के आंकड़े छुपाने का आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया है कि राज्य में मार्च और अप्रैल के बीच प्रदेश में एक लाख से ज्यादा लोगों की कोरोना से जान गयी है। लेकिन राज्य सरकार इन आंकड़ों को छुपा रही है।

पढ़ें :- Madhya Pradesh: उपचुनावों को लेकर कांग्रेस ने शुरू की तैयारियां, कमलनाथ बोले-बूथ लेवल अपनी पकड़ बनाएं

शनिवार को उज्जैन में मीडिया से बात करते हुए, पूर्व सीएम ने कहा, मैंने खुद हिसाब लगाया, 26 जिलों की जानकारी अखबारों में थी और बाकी जिलों से जानकारी जुटाई। मार्च और अप्रैल में 1,27,000 शव श्मशान घाट पहुंचे। मेरे अनुसार, उनमें से 80 प्रतिशत COVID पीड़ितों के थे।

पूर्व सीएम कमलनाथ का आरोप है कि वर्तमान सरकार के COVID-19 से संबंधित तथ्यों और आंकड़ों को छिपाने और छिपाने के दृष्टिकोण से समस्या का समाधान नहीं होगा, बल्कि इसे और खराब कर दिया जाएगा। सरकार COVID-19 से नहीं, बल्कि आलोचना से लड़ रही है। कुछ पत्रकारों के खिलाफ भी केस किया गया है। वे छवि प्रबंधन में व्यस्त हैं, COVID प्रबंधन में नहीं।

 

पढ़ें :- Road accident: तेज रफ्तार कार हुई अनियंत्रित, राष्ट्रीय शूटर नमन पालीवान की मौत, महिला खिलाड़ी घायल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...