पंजाब: महिला विधायक से 25 साल का रिपोर्ट कार्ड मांगने पर पूर्व सीएम ने युवक को जड़ा थप्पड़

rajendar kaur
पंजाब: महिला विधायक से 25 साल का रिपोर्ट कार्ड मांगने पर पूर्व सीएम ने युवक को जड़ा थप्पड़

पंजाब। पंजाब की पूर्व सीएम और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बीबी राजिंदर कौर भट्‌ठल के गुस्से का शिकार एक युवक को होना पड़ा। दरअसल पूर्व सीएम एक चुनावी सभा को संबोधित कर रही थी, तभी युवक ने भट्ठल से उनसे क्षेत्र में विकास को लेकर सवाल पूछा था। इससे वो इतना नाराज हो गईं कि उसे थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद कांग्रेस वर्कर नौजवान को घसीटते हुए एक तरफ ले गए। वहीं बीबी भट्ठल चुनावी सभा से चली गईं।

Former Cm Rajinder Kaur Bhattal Slapped A Man For Asking 25 Years Report Card :

बताया जा रहा है कि पूर्व सीएम बीबी राजिंदर कौर भट्ठल (73) और संगरूर से कांग्रेस प्रत्याशी केवल सिंह ढिल्लों रविवार दोपहर लहरागागा के गांव बुशैहरा में प्रचार करने पहुंचे थे। तभी युवक ने सवाल पूछने की इच्छा जाहिर की। इस पर मंच पर बैठे नेताओं ने कहा- बाद में पूछना। कार्यक्रम समाप्त होने पर जब भट्ठल वहां से जाने लगीं तो कुलदीप ने सवाल पूछा कि आप 25 साल तक विधायक रहीं। क्या किया है? इससे नाराज बीबी भट्ठल ने थप्पड़ जड़ दिया।

जिसके बाद मामला गरम हो गया। आप नेता भगवंत मान ने घटना को शर्मनाक बताते हुए कहा थप्पड़ मारने की बजाए भट्ठल को जवाब देना चाहिए था। जनता के सवालों से भागना ठीक नहीं है। वहीं बाद में भट्ठल ने कहा कई लोग जानबूझकर समागम का माहौल खराब करना चाहते हैं। बता दें कि राजिंदर भट्‌ठल पंजाब की लेहरा विधानसभा सीट से 1992 से 2017 तक विधायक रहीं। इसके साथ ही वो पंजाब की एकमात्र सीएम रही हैं।

पंजाब। पंजाब की पूर्व सीएम और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बीबी राजिंदर कौर भट्‌ठल के गुस्से का शिकार एक युवक को होना पड़ा। दरअसल पूर्व सीएम एक चुनावी सभा को संबोधित कर रही थी, तभी युवक ने भट्ठल से उनसे क्षेत्र में विकास को लेकर सवाल पूछा था। इससे वो इतना नाराज हो गईं कि उसे थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद कांग्रेस वर्कर नौजवान को घसीटते हुए एक तरफ ले गए। वहीं बीबी भट्ठल चुनावी सभा से चली गईं। बताया जा रहा है कि पूर्व सीएम बीबी राजिंदर कौर भट्ठल (73) और संगरूर से कांग्रेस प्रत्याशी केवल सिंह ढिल्लों रविवार दोपहर लहरागागा के गांव बुशैहरा में प्रचार करने पहुंचे थे। तभी युवक ने सवाल पूछने की इच्छा जाहिर की। इस पर मंच पर बैठे नेताओं ने कहा- बाद में पूछना। कार्यक्रम समाप्त होने पर जब भट्ठल वहां से जाने लगीं तो कुलदीप ने सवाल पूछा कि आप 25 साल तक विधायक रहीं। क्या किया है? इससे नाराज बीबी भट्ठल ने थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद मामला गरम हो गया। आप नेता भगवंत मान ने घटना को शर्मनाक बताते हुए कहा थप्पड़ मारने की बजाए भट्ठल को जवाब देना चाहिए था। जनता के सवालों से भागना ठीक नहीं है। वहीं बाद में भट्ठल ने कहा कई लोग जानबूझकर समागम का माहौल खराब करना चाहते हैं। बता दें कि राजिंदर भट्‌ठल पंजाब की लेहरा विधानसभा सीट से 1992 से 2017 तक विधायक रहीं। इसके साथ ही वो पंजाब की एकमात्र सीएम रही हैं।