1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. विराट कोहली और सौरभ गांगुली के बीच उभरे विवाद में कूदे पूर्व कोच रवि शास्त्री, कहा-सौरभ…

विराट कोहली और सौरभ गांगुली के बीच उभरे विवाद में कूदे पूर्व कोच रवि शास्त्री, कहा-सौरभ…

टीम इंडिया में कप्तानी को लेकर उपजे विवाद के बीच में पूर्व कोच रवि शास्त्री(Ravi Shashtri) भी कूद गये हैं। उन्होंने कहा है कि सौरभ और विराट के बीच इस विवाद को और बेहतर तरीके से संभाला जा सकता है। उन्होंने कहा कि विराट कोहली ने अपनी बात स्पष्ट तरीके से सामने रख दी है। अब यहां से चीजों को स्पष्ट करने की जिम्मेदारी बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। टीम इंडिया में कप्तानी को लेकर उपजे विवाद के बीच में पूर्व कोच रवि शास्त्री(Ravi Shashtri) भी कूद गये हैं। उन्होंने कहा है कि सौरभ और विराट के बीच इस विवाद को और बेहतर तरीके से संभाला जा सकता है। उन्होंने कहा कि विराट कोहली ने अपनी बात स्पष्ट तरीके से सामने रख दी है। अब यहां से चीजों को स्पष्ट करने की जिम्मेदारी बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की है। विराट ने दक्षिण अफ्रीका के दौरै पर जाने से पहले वर्चुअल कॉन्फ्रेंस करके सौरव गांगुली(Saurabh Ganguli) के उस बयान का खंडन किया था।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज खेला जाएगा पहला टी20 मैच, ऐसे देखें लाइव

जिसमें गांगुली ने कहा था कि उन्होंने व्यक्तिगत रूप से कोहली(Virat Kohli) से टीम इंडिया की टी-20 कप्तानी ना छोड़ने का अनुरोध किया था। रवि शास्त्री ने कहा,’ विराट ने कहानी का अपना पक्ष बताया है। इस पर बोर्ड अध्यक्ष (सौरव गांगुली) को अपनी कहानी का पक्ष रखने की जरूरत है। अच्छी बातचीत से स्थिति को और बेहतर तरीके से संभाला जा सकता था।’ हालांकि शास्त्री ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को नया वनडे कप्तान बनाने का सपोर्ट किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...