1. हिन्दी समाचार
  2. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी वर्चुअल रैली में बोले-आगे बड़ा तूफान आने वाला है

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी वर्चुअल रैली में बोले-आगे बड़ा तूफान आने वाला है

Former Congress President Rahul Gandhi Said At The Virtual Rally A Big Storm Is Going To Come

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। ऐसे में कांग्रेस कहां पीछे रहने वाली है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को बिहार में इसकी पहल की है। वर्चुअल रैली में राहुल गांधी ने केंद्र सरकार से लेकर बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला।

पढ़ें :- बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, गीतकार अभिलाष ने दुनिया को कहा अलविदा

इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि जो तूफान अभी दिख रहा है उससे बड़ा तूफान आने वाला है। राहुल गांधी ने कहा कि चीन के मामले पर पीएम झूठ बोलकर शहीदों का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि, देश की सीमा की रक्षा करते हुए बिहार रेजीमेंट ने चीन को करारा जवाब दिया, लेकिन पीएम सेना के साथ खड़े नहीं हुए और चीनी घुसपैठ से ही इनकार कर दिया। इस दौरान राहुल गांधी ने ​बिहार चुनाव को लेकर तैयार रहने के लिए कहा।

उन्होंने कहा कि केंद्र और बिहार सरकार सभी मोर्चे पर फेल रही है। उनकी विफलता की एक लम्बी सूची मौजूद है, उसे सिर्फ़ जनता तक पहुंचाने की ज़रूरत है। राहुल गांधी ने कहा कि बिहार में सभी सहयोगी दलों के साथ मिलकर लड़ना है और बीजेपी-जेडीयू गठबंधन को पराजित करना है।

राहुल गांधी ने कहा, मैंने फरवरी में कोरोना के बारे में आगाह किया था कि तूफान आने वाला है। मैं यहां दोहराना चाहता हूं कि मैंने खुशी से नहीं बोला था। जब मैं बोलता था तो दुख होता था। उस वक्त मुझे दिख रहा था हिंदुस्तान में क्या होने वाला है।

उन्होंने यह भी कहा कि आने वाले समय में इससे भी बड़ा तूफान आने वाला है। राहुल गांधी की वर्चुअल संवाद के दौरान संगठन प्रभारी महासचिव केसी वेणुगोपाल, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदनमोहन झा, प्रदेश प्रभारी शक्ति सिंह गोहित सहित पार्टी के वरिष्ठ नेतागण और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

पढ़ें :- SSB ने 1541 पदों पर निकाली भर्ती, ऐसे कर सकतें हैं आसानी से अप्लाई

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...