1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. पूर्व क्रिकेटर का दावा, विराट कोहली जानते हैं उन्हें कब छोड़नी है कप्तानी

पूर्व क्रिकेटर का दावा, विराट कोहली जानते हैं उन्हें कब छोड़नी है कप्तानी

By शिव मौर्या 
Updated Date

Former Cricketer Claims Virat Kohli Knows When To Leave Him Captaincy

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरूआत हो चुकी है। पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा है। वहीं, इसके बाद विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल उठने लगे हैं। पहले भी कई बार विराट की कप्तानी को लेकर सवाल खड़े किए गए थे।

पढ़ें :- पिता की मृत्यु के बाद जब विराट ने गले लगा कर कहा की मै हूँ तुम्हारे साथ, भावुक होकर रो पड़े मोहम्मद सिराज

वहीं, लिमिटेड ओवर में जहां रोहित शर्मा को कप्तान बनाने की वकालत कई क्रिकेट पंडित कर चुके हैं, वहीं अब टेस्ट कप्तानी अजिंक्य रहाणे को देने की बात कही जा रही है। पिछले दिनों रहाणे की कप्तानी में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में बड़ी जीत हासिल की थ्ज्ञी। वहीं, इस बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर किरन मोरे ने विराट की कप्तानी को लेकर चल रही बहस पर अपना पक्ष रखा है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि, विराट कोहली नंबर-1 खिलाड़ी हैं। वह बेस्ट हैं, उनकी कप्तानी को लेकर बहस करना जल्दबाजी होगी। विराट अपनी ईमानदारी के लिए जाने जाते हैं। वह ऐसे शख्स हैं, जिसको पता है कि कब कप्तानी छोड़नी है, जैसा कि महेंद्र सिंह धोनी ने किया था। भारत ने हाल में ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन इससे पहले विराट कोहली की कप्तानी में भी वह ऐसा कर चुका है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस समय सबसे बड़ी बहस का विषय ये है कि अगला टेस्ट मैच कैसे जीतना है?

 

पढ़ें :- हॉकी के जादूगर ध्यानचंद के सबसे बड़े पुत्र मोहन सिंह का कोरोना से जंग हारे

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X