कैफ ने जब दी छठ की बधाई, लोगों ने कहा- भाई क्यों बार-बार इस्लाम को खतरे में डालते हो…

kaif

नई दिल्ली। देशभर में छठ पूजा का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। तमाम लोगों ने छठ पूजा के लिए सोशल मीडिया पर बधाई संदेश दिये। कुछ इसी तरह भारत के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने भी छठ ले लिए देशवासियों को बधाई दिया। यही से कैफ ट्रोलर्स के शिकार हो गए, इन्हें सोशल मीडिया पर इस बधाई संदेश के बाद जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Former Cricketer Mohammad Kaif Wish People For Chatha Puja Twitterati Said Beware Lot Of Fatwas Are Coming :

दरअसल कैफ को इसलिए ट्रोल किया गया क्योकि इस त्योहार को ज्यादातर हिन्दू ही मनाते हैं, जो कि सूर्य देव की उपासना के लिए प्रसिद्ध है। ऐसे में किसी मुसलमान द्वारा इस पर्व की बधाई देना उसके मजह के लोगों को खल सकता है। मोहम्मद कैफ ने छठ पूजा की एक तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, “छठ पूजा मना रहे सभी लोगों को हार्दिक शुभकामनाएं। आप पर कृपया बनी रहें।”

कैफ के इस ट्वीट के बाद कई यूजर्स इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कह रहे हैं कि क्यों इस्लाम को खतरे में डालते हो। एक ने लिखा भाई छठ पूजा की बधाई दे रहे हो या मौलवी जी की छाती पर मूंग दल रहे हो, क्यों बार-बार इस्लाम को खतरे में डालते हो। एक ने लिखा मैं परेशान हूं कि कहीं फिर से आपके खिलाफ फतवा न आ जाए, आपको भी छठ पूजा की शुभकामनाएं, सूर्य भगवान आप पर कृपया करें और ढेर सारी खुशियां, कामयाबी दें। एक ने लिखा आपको भी बधाई सर, आशा करता हूं कि इस पर कोई फतवा जारी न हो। एक ने लिखा संभलकर कैफ, जल्द ही आप पर बहुत सारे फतवे आने वाले हैं। एक ने लिखा बहुत खूब कहा सर, आशा करते हैं कि छठ पूजा की बधाई देने पर आपके खिलाफ कोई फतवा न जारी हो जाए।

नई दिल्ली। देशभर में छठ पूजा का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। तमाम लोगों ने छठ पूजा के लिए सोशल मीडिया पर बधाई संदेश दिये। कुछ इसी तरह भारत के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने भी छठ ले लिए देशवासियों को बधाई दिया। यही से कैफ ट्रोलर्स के शिकार हो गए, इन्हें सोशल मीडिया पर इस बधाई संदेश के बाद जमकर ट्रोल किया जा रहा है।दरअसल कैफ को इसलिए ट्रोल किया गया क्योकि इस त्योहार को ज्यादातर हिन्दू ही मनाते हैं, जो कि सूर्य देव की उपासना के लिए प्रसिद्ध है। ऐसे में किसी मुसलमान द्वारा इस पर्व की बधाई देना उसके मजह के लोगों को खल सकता है। मोहम्मद कैफ ने छठ पूजा की एक तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, "छठ पूजा मना रहे सभी लोगों को हार्दिक शुभकामनाएं। आप पर कृपया बनी रहें।"कैफ के इस ट्वीट के बाद कई यूजर्स इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कह रहे हैं कि क्यों इस्लाम को खतरे में डालते हो। एक ने लिखा भाई छठ पूजा की बधाई दे रहे हो या मौलवी जी की छाती पर मूंग दल रहे हो, क्यों बार-बार इस्लाम को खतरे में डालते हो। एक ने लिखा मैं परेशान हूं कि कहीं फिर से आपके खिलाफ फतवा न आ जाए, आपको भी छठ पूजा की शुभकामनाएं, सूर्य भगवान आप पर कृपया करें और ढेर सारी खुशियां, कामयाबी दें। एक ने लिखा आपको भी बधाई सर, आशा करता हूं कि इस पर कोई फतवा जारी न हो। एक ने लिखा संभलकर कैफ, जल्द ही आप पर बहुत सारे फतवे आने वाले हैं। एक ने लिखा बहुत खूब कहा सर, आशा करते हैं कि छठ पूजा की बधाई देने पर आपके खिलाफ कोई फतवा न जारी हो जाए।