1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. विराट कोहली के ODI से और रोहित शर्मा के टेस्ट सीरीज से OUT होने पर पूर्व क्रिकेटर ने उठाएं सवाल

विराट कोहली के ODI से और रोहित शर्मा के टेस्ट सीरीज से OUT होने पर पूर्व क्रिकेटर ने उठाएं सवाल

भारत के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा चोट के चलते टेस्ट सीरीज से बाहर हैं, जबकि विराट ने निजी कारणों से वनडे सीरीज में नहीं खेलने का फैसला किया है। विराट ने इस फैसले को लेकर बीसीसीआई को सूचना भी भेज दी है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा चोट के चलते टेस्ट सीरीज से बाहर हैं, जबकि विराट ने निजी कारणों से वनडे सीरीज में नहीं खेलने का फैसला किया है। विराट ने इस फैसले को लेकर बीसीसीआई को सूचना भी भेज दी है। इसको लेकर टीम इंडिया(Team India) के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने सवाल खड़े किए हैं। अजहर का मानना है कि इन दोनों के टेस्ट और वनडे सीरीज(One day Series) से आउट होने की टाइमिंग बेहतर हो सकती थी।

पढ़ें :- Joginder Sharma Retirement: 2007 में भारत को टी20 विश्व कप जिताने वाले खिलाड़ी ने लिया संन्यास

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम को कुछ दिनों में ही दक्षिण अफ्रीकी(South Africa Tour) दौरे के लिए रवाना होना है और इससे पहले टेस्ट और वनडे की कप्तानी को लेकर काफी विवाद सा छिड़ गया है। अजहर ने ट्विटर पर लिखा, ‘विराट कोहली ने जानकारी दी कि वह वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे, जबकि रोहित शर्मा चोट के चलते टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। ब्रेक लेने में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन टाइमिंग(Timing) बेहतर होनी चाहिए। इससे दोनों के बीच टकरार की खबरों को और हवा मिलेगी।’ भारतीय क्रिकेट टीम में एक बार फिर विराट और रोहित के बीच टकरार की खबरें आने लगी हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...