1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. पूर्व क्रिकेटर ने कहा, राहुल द्रविड़ को ना बनाये कभी भी भारत का फुल टाइम कोच

पूर्व क्रिकेटर ने कहा, राहुल द्रविड़ को ना बनाये कभी भी भारत का फुल टाइम कोच

राहुल द्रविड़ इस समय बतौर कोच टीम इंडिया के साथ श्रीलंका दौरे पर गए हुए हैं जहां शिखर धवन की कप्तानी में भारत को तीन-तीन मैचों की वनडे व टी20 सीरीज में हिस्सा लेना है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Former Cricketer Said Never Make Rahul Dravid The Full Time Coach Of India

नई दिल्ली। राहुल द्रविड़ इस समय बतौर कोच टीम इंडिया के साथ श्रीलंका दौरे पर गए हुए हैं जहां शिखर धवन की कप्तानी में भारत को तीन-तीन मैचों की वनडे व टी20 सीरीज में हिस्सा लेना है। ये पहला मौका है जब द्रविड़ को टीम इंडिया को कोच बनाया गया है। द्रविड़ को जब से श्रीलंका दौरे के लिए कोच बनाया गया है उसके बाद से ये बात सामने आने लगी कि, क्या वो रवि शास्त्री के बाद भारतीय टीम के कोच बनाए जा सकते हैं।

पढ़ें :- श्रीलंका में ऐसा क्या कर गए शिखर के लड़के की पाक के पूर्व क्रिकेटर अपनी ही टीम पर भड़के

इस मामले में टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर ने अपनी राय बताई है। उन्होंने कहा कि द्रविड़ एनसीए में मुख्य कोच के रूप में काम कर रहे हैं और अंडर-19 खिलाड़ियों, भारत ए के खिलाड़ियों, फ्रिंज खिलाड़ियों और यहां तक कि एनसीए में जाने वाले अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों का मार्गदर्शन कर रहे हैं इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता। युवा खिलाड़ियों को द्रविड़ जिस तरह से इंटरनेशनल स्टार बना रहे हैं ये उनसे बेहतर कोई नहीं कर सकता। वो भारत के आधार को मजबूत करें उन्हें मुख्य भारत की टीम का कप्तान नहीं बनना चाहिए।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X