1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. विराट कोहली को लेकर दिये गये रवि शास्त्री के बयान पर पूर्व क्रिकेटर ने कहा, किसी ऐजेंडे के तहत वो ऐसा बोल रहे

विराट कोहली को लेकर दिये गये रवि शास्त्री के बयान पर पूर्व क्रिकेटर ने कहा, किसी ऐजेंडे के तहत वो ऐसा बोल रहे

रवि शास्त्री ने विराट कोहली को लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि विराट को कुछ लोग भारत का सबसे सफल टेस्ट कप्तान बनते नहीं देखना चाहते थे वो उसे पचा नहीं पा रहे हैं। उनके द्वारा दिये गये इस बयान को लेकर के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने उन पर निशाना साधा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। रवि शास्त्री ने विराट कोहली(Virat Kohli) को लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि विराट को कुछ लोग भारत का सबसे सफल टेस्ट कप्तान बनते नहीं देखना चाहते थे वो उसे पचा नहीं पा रहे हैं। उनके द्वारा दिये गये इस बयान को लेकर के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने उन पर निशाना साधा है। मांजरेकर ने कहा कि रवि शास्त्री ने जो कुछ कहा है वह ऐसा लग रहा है कि किसी एजेंडा के तहत कहा है।

पढ़ें :- IPL 2022: RCB के लिए 57 रन बनाते ही विराट कोहली बना देंगे ये बड़ा रिकार्ड, जानें क्या मुकाम करेंगे हासिल

मांजरेकर ने कहा, पब्लिक में जो वह कहते हैं, वह एक्सपेक्टेड होता है, मैं उस पर प्रतिक्रिया नहीं देता हूं। मैं डिसरिस्पेक्टफुल नहीं होना चाहता हूं। वह कोई बहुत समझदारी वाले कमेंट नहीं करते हैं। आप इसके पीछे का एजेंडा देख सकते हैं। विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने 68 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें से 40 में टीम ने जीत दर्ज की है। विराट भारतीय क्रिकेट इतिहास(Cricket History) के सबसे सफल टेस्ट कप्तान हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...