1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. पूर्व क्रिकेटर ने पृथ्वी शॉ के लिए कही ऐसी बात जो आप सोच भी नहीं सकते

पूर्व क्रिकेटर ने पृथ्वी शॉ के लिए कही ऐसी बात जो आप सोच भी नहीं सकते

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी अंशुमान गायकवाड़ ने टीम इंडिया के युवा ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को लेकर बड़ी बात कही है। पृथ्वी शॉ इन दिनों श्रीलंका दौरे पर हैं जहां उन्हें शिखर धवन की कप्तानी में तीन-तीन मैचों की वनडे व टी20 सीरीज में हिस्सा लेना है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी अंशुमान गायकवाड़ ने टीम इंडिया के युवा ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को लेकर बड़ी बात कही है। पृथ्वी शॉ इन दिनों श्रीलंका दौरे पर हैं जहां उन्हें शिखर धवन की कप्तानी में तीन-तीन मैचों की वनडे व टी20 सीरीज में हिस्सा लेना है। पृथ्वी शॉ ने जिस तरह से टेस्ट में शुरुआत की थी वो उसे कायम नहीं रख पाए और बाद में उनका प्रदर्शन खराब होता चला गया।

पढ़ें :- T-20 WC: हर्षा भोगले ने चुनी भारत की टी-20 वर्ल्ड कप की टीम, दिग्गज खिलाड़ी का नाम शामिल नहीं

अब उन्हें लेकर अंशुमन गायकवाड़ ने कहा कि, श्रीलंका दौरा पृथ्वी शॉ के लिए काफी अहम होने वाला है। जब वो इंटरनेशनल क्रिकेट में आए थे तब ऐसा लगा था कि, ये खिलाड़ी इस मंच पर टिकेगा लेकिन ऐसा नहीं हो सका। ये शायद उनके विश्वास, अति विश्वास या फिर घमंड की वजह से हुआ। आपको बता दें कि पृथ्वी ने भारत के लिए अब तक टेस्ट मैच खेले हैं और उम्मीद की जा रही है कि, शायद उन्हें इस दौरे पर वनडे व टी20 में डेब्यू करने का मौका मिल जाए।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...