1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. पूर्व क्रिकेटर ने कहा, आईपीएल की निलामी के बाद ये परिवार होगा सबसे अमीर

पूर्व क्रिकेटर ने कहा, आईपीएल की निलामी के बाद ये परिवार होगा सबसे अमीर

फरवरी माह के 12 और 13 तारीख को आईपीएल के अगले सत्र 2022 के लिए क्रिकेटरों की निलामी होनी है। इस निलामी से पहले भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि इस निलामी के बाद चाहर परिवार सबसे ज्यादा अमीर हो जायेगा। बता दें कि आईपीएल में राहुल चाहर और दीपक चाहर दो भाई अलग अलग टीमों से खेलते हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। फरवरी माह के 12 और 13 तारीख को आईपीएल के अगले सत्र 2022 के लिए क्रिकेटरों की निलामी होनी है। इस निलामी से पहले भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि इस निलामी के बाद चाहर परिवार सबसे ज्यादा अमीर हो जायेगा। बता दें कि आईपीएल में राहुल चाहर और दीपक चाहर दो भाई अलग अलग टीमों से खेलते हैं। आकाश का इशारा इस बात की ओर है कि IPL 2022 मेगा ऑक्शन में इस बार चाहर बंधु पर जमकर पैसों की बरसात होने वाली है।

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी

आकाश चोपड़ा ने ​ट्विटर पर लिखा, ‘इससे कोई कोई फर्क नहीं पड़ता है कि इस IPL Mega Auction में सबसे महंगा खिलाड़ी कौन है। लेकिन एक बात तय है कि चाहर बंधु (दीपक और राहुल) उनसे पहले आईपीएल में भाइयों का अनुकरण करने वाले हैं। जहां तक ​​पैसों की बात है तो नीलामी के बाद चाहर परिवार सबसे अमीर होगा।’दीपक और राहुल का आईपीएल में शानदार प्रदर्शन रहा है।

राहुल इससे पहले, महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई टीम में जबकि चाहर आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे। लेकिन इस बार ना तो चेन्नई ने दीपक को और ना ही मुंबई ने राहुल को रिटेन किया। ऐसे में दोनों भाइयों पर मेगा ऑक्शन में बड़ा दांव लगना तय है। बेंगलोर में होने वाले ऑक्शन में 10 टीमें कुल 590 खिलाड़ियों पर बोली लगाएगी।

 

पढ़ें :- जानें किसने हार्दिक पांड्या को बताया महेंद्र सिंह धोनी का जूनियर वर्जन, कहा- मिलते हैं कई गुण
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...